Monday , April 22 2024

10 वर्षीय मासूम बच्चे का रविवार शाम को अपहरण कर कुकर्म करने के बाद गला रेतक की हत्या

गुरुग्राम में बसई एन्क्लेव के पास पार्क में खेल रहे 10 वर्षीय मासूम बच्चे का रविवार शाम को अपहरण कर कुकर्म करने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को आईएमटी मानेसर में स्थित एक कूड़े के ढेर में फेंक दिया।

आरोपी ने पीड़ित परिवार और पुलिस को गुमराह करने के लिए फोन कर दो लाख रुपये की फिरौती मांगी। पुलिस ने सेक्टर-10ए थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को आईएमटी मानेसर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान मूलरूप से बिहार के रहने वाले 24 वर्षीय प्रिंस के रूप में हुई। आरोपी निजी कंपनी में काम करता है और आईएमटी मानेसर इलाके में रहता है। पुलिस ने आरोपी से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर कोर्ट में पेश किया।

पुलिस ने कोर्ट से आरोपी को एक दिन की रिमांड पर लिया है। एसीपी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर बच्चे की तलाश के लिए कई टीम का गठन किया गया। रविवार देर रात को आरोपी प्रिंस को हिरासत में लिया गया। कई घंटे की पूछताछ के बाद आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया।

पहले से जानता था आरोपी

एसीपी प्रीतपाल सांगवान ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि आरोपी प्रिंस का भाई बसई एंक्लेव स्थित बच्चे के पिता के मकान में किराये पर पहले रहता था। आरोपी का वहां आना-जाना था। बच्चे को वह पहले से जानता था। आरोपी ने रविवार शाम साढ़े पांच बजे घर के पास पार्क में खेल रहे बच्चे से बात की और घुमाने के बहाने बाइक पर बैठाकर आईएमटी मानेसर ले गया। वहीं कुकर्म और हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया।

दूसरी कक्षा में पढ़ता था

बच्चे के पिता ने बताया कि उनके तीन बेटे और एक बेटी है। जिसकी हत्या हुई है, वह सबसे छोटा था। वह सरकारी स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ रहा था। उन्होंने बताया कि रविवार शाम को बड़े भाई के साथ वह खेल रहा था। बड़ा बेटा सवा पांच बजे घर आ गया, लेकिन छोटा बेटा नहीं आया। पार्क के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी बच्चे को बाइक पर बैठाए हुए दिख रहा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com