Monday , April 22 2024

सपना चौधरी की एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ी, जानें पूरा मामला ..

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से विवादों में आ गई हैं। सपना अपने डांस के साथ कई विवादों को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। एक बार फिर सपना को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। सपना की भाभी ने डांसर ​सहित अपनी सास नीलम, पति करण पर दहेज प्रताड़ना का अरोप लगाते हुए पलवल महिला थाने में केस दर्ज कराया है।

गाड़ी मांगने और मारपीट करने का लगाया आरोप

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, सपना चौधरी की मां नीलम और भाई करण के खिलाफ पलवल पुलिस ने दहेज प्रताड़ना समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। सपना की भाभी ने उनके परिवार पर क्रेटा गाड़ी मांगने, मारपीट और यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि सपना के परिवार वालों की मांग पूरी न करने पर उनके साथ उत्पीड़न, मारपीट और यौन शोषण शुरू कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

2018 में की थी सपना के भाई करण से शादी

सपना चौधरी की भाभी ने पलवल के महिला थाने में डांसर, सास नीलम और पति करण सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ दहेज में क्रेटा कार की मांग करने की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और दहेज की मांग की वहीं, जब उनकी मांगें पूरी नहीं हुई तो उनके साथ उत्पीड़न किया गया और यौन शोषण किया गया। शिकायतकर्ता ने 2018 में दिल्ली के नजफगढ़ निवासी सपना के भाई करण से शादी की थी।

बेटी होने के बाद से शुरू हुईं दिक्कतें

सपना की भाभी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि बेटी पैदा होने के बाद ‘छूछक सेरेमनी’ में उनके ससुराल वालों ने कार की मांग शुरू कर दी। हालांकि, उसके पिता ने उन्हें 3 लाख रुपये नकद, कुछ सोने, चांदी और कपड़े दिए। परिवार से इतना उपहार मिलने के बाद भी उसके ससुराल वाले नाखुश थे और कार की मांग करते हुए उसे फिर से गाली देने लगे। वहीं, 6 मई, 2020 को उसके पति (करण) ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट और उसके साथ यौन संबंध बनाए।

इस पूरे मामले में महिला थाना प्रभारी सुशीला ने कहा, ‘जांच जारी है। पुलिस उपाधीक्षक सतेंद्र पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। आरोप तय होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com