Thursday , March 28 2024

1 फरवरी 2023 का राशिफल: आज का दिन इन राशि वालों के लिए साबित होगा भाग्यशाली

मेष राशिफल: किसी से बात करने में कुछ दिन लग जाते हैं इसलिए आज आप कोई ऐसी बात कह सकते हैं जो उन्हें ठेस पहुंचा सकती है। इसलिए बोलते समय अपने शब्दों का ध्यान रखें।

वृष राशिफल: रिश्तों में खटास आएगी और किसी बात को लेकर आप निराश भी होंगे। ऐसे में बेहतर होगा कि हम खुलकर बात करें।

मिथुन राशिफल: पढ़ाई में रुचि कम होगी और अन्य कार्यों के प्रति भी आलस्य रहेगा। आज का दिन कुछ सुस्ती भरा रहेगा, लेकिन शाम को कुछ ऐसा होगा जो आपको उत्साहित कर देगा।

कर्क राशिफल: राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है और उन्हें कोई अच्छा प्रस्ताव मिल सकता है। अपने राज किसी से शेयर करने से बचें।

सिंह राशिफल: आज आपको अपने पार्टनर से प्यार तो होगा, लेकिन उसे जाहिर करने के मौके कम मिलेंगे। ऐसे में आप भी उनके साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।

कन्या राशिफल: किसी से भी लड़ाई-झगड़ा करने से बचें, यह आपके लिए बुरा होगा। घर में सबके बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा, लेकिन किसी के साथ आपकी अनबन खुलकर सामने आएगी।

तुला राशिफल: इस दिन घर से बाहर न निकलें, या जाना ही पड़े तो पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल न करें। पूरी तरह सतर्क रहें और किसी भी अनजान व्यक्ति के संपर्क में न आएं।

वृश्चिक राशिफल: यदि आपने किसी से पैसा उधार लिया है तो उसे आज चुका दें या उनसे आराम से बातचीत कर मामला सुलझा लें नहीं तो बात बिगड़ सकती है।

धनु राशिफल: नौकरी कुछ दिनों के लिए अटक जाए या कारोबार ठप पड़ जाए तो जीवन सामान्य हो सकता है। आज का दिन आपके लिए कई शुभ संकेत लेकर आया है।

मकर राशिफल: ग्रह दोष आज आप पर है इसलिए आपको हनुमान मंदिर जरूर आना चाहिए नहीं तो घर में तीन बार हनुमान चालीसा का पाठ करें। संकट टलेगा।

कुंभ राशिफल: आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है। अगर आप निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं या किसी से बात करना चाहते हैं तो आज कर लें। परिणाम आपके अनुकूल रहेंगे।

मीन राशिफल: घर में किसी नए भाग्य का आगमन होगा जिससे सभी का मन प्रसन्न रहेगा। अगर आपके मन में कोई बात है तो खुलकर कहिए। कृषि के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com