Saturday , April 27 2024

शमिता शेट्टी ने आमिर अली के साथ डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहीं ये बात ..

शमिता शेट्टी ने आमिर अली के साथ डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि फिलहाल मैं अकेली हूं और खुश हूं। उन्होंने कहा कि लोगों को छोटी सोच रखने के बजाय महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान देना चाहिए। शिल्पा शेट्टी की बहन और बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का टीवी एक्टर आमिर अली के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दोनों की डेटिंग की अफवाहें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई। हालांकि, इस तरह के चर्चे से शमिता काफी गुस्से में आ गई और उन्होंने इसे तुरंत खारिज कर दिया।

पिछले सप्ताह शमिता एक्टर आशीष चौधरी के वेडिंग एनिवर्सरी की पार्टी में पहुंची थीं और वहां से लौटते वक्त उनका और आमिर का क्लोज मोमेंट कैमरे पर कैद हो गया था। आमिर, शमिता को अपने हाथों से पकड़कर कार की गेट पर छोड़ने आए और गाल पर गुड बॉय किस किया।  इसके बाद नेटिज़ेंस दोनों को ट्रोल करने लगे। गौरतलब है कि शमिता का हाल ही में एक्टर राकेश बापट से ब्रेकअप हुआ है, जबकि आमिर भी अपनी पत्नी संजीदा शेख से अलग हो गए हैं। शमिता और राकेश बापट बिग बॉस ओटीटी में साथ थे और वहीं दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों ने कुछ दिनों तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन उनके बीच रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया और ब्रेकअप हो गया।

इंटरनेट पर जब शमिता के नए रिश्ते की अफवाह तैरने लगी तो उन्होंने बिना वक्त गंवाए इसे खारिज कर दिया। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करके लिखा, “सही समय आ गया है कि हम अपना दिमाग खोलें। मैं  सिंगल और खुश हूं। हमें देश के ज्यादा महत्वपूर्ण मुद्दों पर फोकस करना चाहिए।”

दूसरे ट्वीट में शमिता ने लिखा, मैं समाज और कपट से भरी उसकी मानसिकता को देखकर चकित हूं। क्यों हर काम और हर व्यक्ति को जांच के दायरे में रखा जाता है और बिना किसी वास्तविकता के आनन-फानन में फैसला दे दिया जाता है। नेटिजंस की संकीर्ण सोच वाली धारणाओं से परे भी संभावनाएं हैं।”

शरारा गर्ल शमिता शेट्टी का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने अपने करियर में मोहब्बतें, जहर,कैश और बेवफा जैसी कुछ चर्चित फिल्में जरूर कीं, लेकिन इसके बाद करियर कुछ खास आगे नहीं बढ़ा। वह बिग बॉस के तीसरे सीजन में भी नजर आईं थीं। उनकी फिल्म द टेनेंट का ट्रेलर हाल ही आया था, जो 10 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com