Tuesday , April 16 2024

उर्फी जावेद और कंगना रनौत के बीच ‘ट्वीट-वॉर’ ने लोगों का ध्यान खींचा, देखें किसने क्या लिखा-

कंगना रनौत की ट्विटर पर वापसी हो चुकी है। वह सोशल मुद्दों पर अपनी राय भी रख रही हैं। अब उनके एक ट्वीट पर उर्फी जावेद ने कमेंट किया है और कंगना ने इसका जवाब भी दिया है। दोनों की बातचीत हिंदू-मुस्लिम और पठान से जुड़ी है। उर्फी ने ट्वीट में लिखा कि वह हिंदू-मुस्लिम ऐक्टर कहकर लोगों को बांट रही हैं। इसके जवाब में कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यूनिफॉर्म सिविल कोड की मांग कर दी जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स के भी दो तरह के रिऐक्शंस आ रहे हैं। 

उर्फी का था यह रिऐक्शन
कंगना ने एक ट्वीट में लिखा था कि देश के लोगों ने सभी खान्स को प्यार दिया साथ ही वे मुस्लिम ऐक्ट्रेसस के लिए ऑब्सेस्ड भी रहे। इस पर उर्फी ने हैरान होते हुए लिखा है, यह कैसा बंटवारा है, मुस्लिम ऐक्टर्स, हिंदू ऐक्टर्स। आर्ट को धर्म से नहीं बांटा जाता। वे सिर्फ ऐक्टर्स हैं।

कंगना ने दिया यह जवाब
कंगना ने जवाब दिया है, हां मेरी प्यारी उर्फी ऐसी दुनिया तो आइडियल ही हो सकती है लेकिन तब तक संभवव नहीं है जब तक यूनिफॉर्म सिविल कोड न आ जाए, तब तक यह राष्ट्र संविधान में ही बंटा रहेगा, चलिए हम सभी नरेंद्र मोदीजी से 2024 के मेनिफेस्टो में यूनिफॉर्म सिविल कोड की मांग करें। क्या 
ऐसा करेंगे?

लोग कर रहे कमेंट्स
कुछ लोगों ने कंगना के इस ट्वीट का समर्थन किया है। वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि वर्तमान कानूनों के साथ सबके साथ समानता का व्यवहार क्यों नहीं किया जा सकता। एक यूजर ने यह भी लिखा है, परसों ही आपने बोला था कि बॉलीवुड स्टार्स को पॉलिटिक्स नहीं करनी चाहिए, आप भूल क्यों जाती हैं बार-बार।

इस ट्वीट पर कंगना ने किया था रिऐक्ट
दरअसल कंगना रनौत ने एक सोशल मीडिया यूजर का ट्वीट रीट्वीट किया था। इसमें पठान की सफलता को लेकर लिखा गया था कि हिंदू-मुस्लिम सब शाहरुख खान को प्यार करते हैं। बॉयकॉट कॉन्ट्रोवर्सी को नुकसान नहीं होता बल्कि मदद मिलती है। इरॉटिका और अच्छा म्यूजिक चलता है। भारत सुपर सेक्युलर है। 

यह था कंगना का रिऐक्शन
इस पर कंगना ने लिखा था, बहुत अच्छा ऐनालिसिस…इस देश ने सिर्फ और सिर्फ सारे खानों को प्यार किया और मुस्लिम ऐक्ट्रेसस के दीवाने रहे। इसलिए भारत पर नफरत और फासिजम का इल्जाम लगाना गलत है।  पूरे विश्व में भारत जैसा देश नहीं होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com