Friday , March 29 2024

ग्रहों के राजा सूर्य 13 फरवरी को राशि परिवर्तन करेंगे, जानिए किन राशि वालों पर पड़ेगा प्रभाव ..

वैदिक ज्योतिष में सूर्य को पिता, आत्मा व साहस आदि का कारक माना गया है। सूर्य हर महीने एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करता है। सूर्य 13 फरवरी को मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे। शनि की मूल त्रिकोण राशि में सूर्य का गोचर 3 राशियों को जबरदस्त लाभ होगा। शनि व सूर्य के बीच शत्रुता का भाव है। शनिदेव भगवान सूर्य और माता संवर्णा के पुत्र हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनिदेव और सूर्यदेव के बीच आपसी संबंध मधुर नहीं है। जानें सूर्य गोचर से किन राशियों को होगा लाभ-

1. वृषभ राशि- इस राशि के जातकों के लिए सूर्य चौथे भाव के स्वामी हैं। सूर्य राशि परिवर्तन इस राशि के जातकों के लिए दशम भाव में होगा। सूर्य की सप्तम दृष्टि आपके चौथे भाव पर रहेगी। सूर्य गोचर से आपको ऑफिस में मान-सम्मान मिलेगा। व्यापारियों को मुनाफा होगा। नई नौकरी की तलाश करने वाले लोगों को खुशखबरी मिल सकती है। भूमि, भवन या वाहन की खरीदारी कर सकते हैं।

2. कन्या राशि- इस राशि के जातकों के लिए सूर्य 12वें भाव के स्वामी हैं। सूर्य का गोचर आपके छठवें भाव में होगा। जबकि सूर्यदेव की दृष्टि आपके 12वें भाव में ही रहेगी। सूर्य राशि परिवर्तन से नौकरी पेशा करने वाले जातकों को प्रमोशन होगा। उच्चाधिकारी आपकी कार्यशैली की प्रशंसा करेंगे। शत्रु आपको परास्त करने की कोशिश करेंगे लेकिन सफल नहीं होंगे।

3. धनु राशि- इस राशि के जातकों के लिए सूर्यदेव भाग्य भाव के स्वामी हैं। इस राशि में सूर्य का गोचर तीसरे भाव में हो रहा है। सूर्य गोचर से आपको भाग्य का साथ मिलेगा। भाग्यवश कुछ काम बनेंगे। नए व्यापार की शुरुआत संभव है। सरकारी नौकरी करने वाले जातकों के लिए अच्छी खबर है। हालांकि इस अवधि में पैसों के मामले में सावधानी बरतें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com