Wednesday , April 24 2024

26 जनवरी 2023 का राशिफल: इन राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा विशेष, जानें वजह ..

मेष राशि-
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे हो सकता है  कानूनी मामलों से सावधान रहें. बिजनेस में आपको उचित लोग न मिल पाने के कारण समस्या से झुंझना पड़ेगा. छुट्टी को लेकर सरकारी ऑफिस में कॉन्ट्रेक्ट का बिल पास करवाने में मुश्किल होगी. जॉब पर आपकी समस्या बढ़ सकती है, क्योंकि आप अपने कार्य को छोड़कर किसी और अन्य कार्य में लग जाएंगे. शादीशुदा जिंदगी में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. फैमली में सभी का सम्मान करें.

वृषभ राशि –
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बड़ी बहन से मिलेगी खुशखबरी. बिजनेस मे हो रहे घाटे की भरपाई लोन पास होने से होने पर हो सकती है. वर्कस्पेस पर टेंशन फ्री दिमाग से काम करें. सफलता आपके हाथ लगेगी. गजकेसरी, शिव, सुनफा और वासी योग के बनने से पूर्व में किए गए इंवेस्टमेंट से आपको अच्छा नतीजा मिलेगा . फैमली में लोगों के साथ आप जैसा व्यवहार करेंगे वैसा ही आपको फल प्राप्त होगा. सेहत के मामले में समय आपके लिये अनुकूल रहेगा.  

मिथुन राशि-
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे जॉब में प्रमोशन होगा . बिजनेस में किसी परिचित से कई नए रास्ते खुलेंगे जिससे आपकी आय में भी बढ़ोतरी होगी. किसी एमएनसी कंपनी से ज्वॉनिंग लेटर मिल सकता है. साथ ही आपकी सेहत में सुधार आएगा. रिश्तेदार के साथ हो रहे मतभेद दूर होंगे.

कर्क राशि- 
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे धार्मिक कार्यो में मन लगेगा. बिजनेस में आपके हाथ कुछ ऑर्डर लग सकते हैं जिससे भुनाने में आप सफल होंगे. गजकेसरी, शिव, सुनफा और वासी योग के बनने से आपका कॉन्फिडेंस लेवल हाई होने से वर्कस्पेस पर आपका ही नाम होगा. सेहत को लेकर एलर्ट रहें. हल्का बुखार आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. लाइफ पार्टनर के साथ पुरानी यादें ताजा करेंगे.

सिंह राशि-
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे यात्रा में हो सकती है समस्या. बिजनेस में ट्रेंड को देखते हुए कुछ चेंज करने से आपके खर्चा ज्यादा हो सकता है. वर्कस्पेस पर विरोधियों से सतर्क रहें. आप अपने क्रोध पर कंट्रोल रखें.  जुखाम और बुखार आपकी टेंशन को बढ़ा सकता है. फैमली में किसी तीसरे की एंट्री घर में कलह का वातावरण बना सकता है. पर्सनल यात्रा में आपकों सतर्क रहना होगा, आपकी कोई किमती वस्तु चोरी हो सकती है. 

कन्या राशि-
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे जीवनसाथी से हो सकता है मनमुटाव. बिजनेस में हो रहे घाटे की भरपाई के लिए अपने बिजनेस से ही अन्य तरीके से पैसा कमाने की तरफ झुकाव रहेगा और उचित तरीके से पैसा कमाने में सफल भी होंगे. गजकेसरी, सुनफा, वासी और शिव योग के बनने से वर्कस्पेस पर प्रमोशन की गुड न्यूज मिल सकती है. पीठ दर्द की समस्या से आप परेशान रहेंगे. ज्यादा भार वाले काम से बचें.

तुला राशि-
चन्द्रमा 6वें हाउस में रहेंगे जिससे होगा शारिरिक तनाव. बिजनेस में प्लैनिंग से आप हर काम को आसानी से कर पाएंगे. प्रमोश या ट्रांसफर में थोड़ा समय लग सकता है. तब तक आप अपनी स्किल्स को और बेहतर बनाने में जुट जाएं.शादीशुदा जिंदगी में पार्टनर के साथ सुकून भरे पल बितेंगे. फैमली में शेयर की गई समस्या आसानी से हल हो जाएगी. दोस्तों के साथ किसी दोस्त के विवाह में जाने की प्लैनिंग बन सकती है. स्टूडेंट्स नई तकनीक को समझने में जल्दबाजी करके गलती कर सकते है. सेहत के मामले से दिन सही रहेगा. फिर भी सेहत को लेकर लापरवाही न करें.  

वृश्चिक राशि-
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगें जिससे संतान सुख व संतान से सुख मिलेगा. गजकेसरी, वासी, शिव और सुनफा योग के बनने से कपड़े के बिजनेस में पुराने और नए स्टॉक की बिक्री ऑनलाइन या ऑफलाइन होने से बिजनेस की तरक्की में इजाफा होगा. वर्कस्पेस पर आपकी कार्य पर उच्च अधिकारियों की नज़र में आ सकती है. बड़े काम के लिए छोटे काम को इग्नोर करना आपके लिए नुकसानदायक रहेगा. 

धनु राशि-
चन्द्रमा 4वें हाउस में रहेंगें जिससे भूमि-भवन के मामले सुलझेंगे. इवेंट मैनेजमेंट और खाने के बिजनेस में आर्डर आपके हाथ से निकल जाने के कारण आप थोड़े तनाव में रहेंगे. वर्कस्पेस पर सहकर्मी से डिबेट हो सकती है. पूर्व में की गई गलती पर अब आप पछताएंगे. शादीशुदा जिंदगी में किसी मांगलिक कार्यक्रम की ट्रीप की प्लैनिंग , फैमली समस्या को लेकर कैंसल करनी पड़ सकती है.

मकर राशि- 
चन्द्रमा 3rd हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त मदद करेंगे. वासी, गजकेसरी, शिव और सुनफा योग के बनने से इलेक्ट्रॉनिक बिजनेस में इलेक्ट्रॉनिक आइटम की मार्केट वेल्यू बढ़ने से आपके रेवेन्यू में इजाफा होगा. आपके काम से खुश होकर आपका बॉस आपकी सैलरी बढ़ाने की बात आगे बढ़ा सकते है. माता- पिता की सेहत को लेकर ऐलर्ट रहें.कम बोलना और खर्चों में कटौती करना आपके लिए बेहतर रहेगा.

कुंभ राशि –
चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे नैतिक मूल्यों का आशीर्वाद मिलेगा. गणतंत्र दिवसपर सोशल मीडिया पर आपके बिजनेस और प्रोडक्ट को फ्री में प्रमोट करने के लिए आपको ऑफर मिल सकता है. किसी बड़े प्रोजेक्ट को लेकर आपको सरकारी ऑफिस से बुलावा आ सकता है. जॉब बदलने की प्लैनिंग में आप कामयाब हो सकते हैं. डिनर और शॉपिंग की प्लैनिंग बनने से शादीशुदा जिंदगी में रिलेशन बेहतर होंगे.

मीन राशि –
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बढ़ेगा आपका आत्म-विश्वास. टूर और ट्रैवेल बिजनेस में दूसरों की देखादेखी करना आपके लिए नुकसानदाय साबित हो सकता है. गजकेसरी, सुनफा, शिव और वासी योग के बनने से वर्कस्पेस आपके विरूद्ध की गई साजिश का पर्दाफाश होगा. साथ ही कड़ी मेहनत का फल आपको मिलने वाला है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com