Friday , April 19 2024

शुभमन गिल एक बार फिर सारा के नाम पर घिरे हुए आए नजर, फैंस ने सारा के नाम से शुभमन की किया खिंचाई

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच मंगलवार को तीसरा व अंतिम वनडे इंदौर के होल्‍कर स्‍टेडियम पर खेला गया। भारतीय टीम ने 90 रन से मैच जीतकर कीवी टीम का क्‍लीन स्‍वीप किया।

भारतीय टीम ने पहले बल्‍लेबाजी के आमंत्रण को स्‍वीकार किया और शुभमन गिल (112) व कप्‍तान रोहित शर्मा (101) के शतकों की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 385 रन बनाए। शुभमन गिल ने मैच में वर्ल्‍ड रिकॉर्ड भी बनाया। वो तीन मैचों की सीरीज में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्‍लेबाज बने और पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम की बराबरी की। इस शानदार प्रदर्शन के लिए शुभमन गिल को प्‍लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब मिला।

बहरहाल, शुभमन गिल ने भले ही बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन किया हो, लेकिन मैदान के बाहर अपनी लव लाइफ के कारण वो इंदौर की जनता की ट्रोलिंग का शिकार बने। मैदान में मौजूद दर्शकों ने सारा का नाम लेकर भारतीय क्रिकेटर की जमकर खिंचाई की। स्‍टेडियम में कई फैंस चिल्‍लाते हुए नजर आए, ‘हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो।’ फैंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब 23 साल के शुभमन गिल को सारा के नाम से छेड़ा गया हो। दरअसल, शुभमन गिल का नाम महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सारा अली खान के साथ जुड़ चुका है। यही वजह है कि शुभमन गिल को सारा के नाम से छेड़ा जाता रहा है।

गौरतलब है कि शुभमन गिल के शतक की मदद से भारतीय टीम ने तीसरे वनडे में 385/9 का विशाल स्‍कोर बनाया। इसके जवाब में न्‍यूजीलैंड की टीम 41.2 ओवर में 295 रन पर ऑलआउट हो गई। भारतीय टीम ने न्‍यूजीलैंड को मात देकर आईसीसी वनडे टीम रैंकिंग में शीर्ष स्‍थान हासिल किया। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जाएगी। शुभमन गिल अपने शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com