Saturday , February 4 2023

जानें पेनी स्टॉक्स के बारे में जिन्होंने निवेशकों को दिया मल्टीबैगर रिटर्न, पढ़े पूरी खबर

शेयर बाजार में कई ऐसे पेनी स्टॉक्स हैं, जिन्होंने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। ऐसा ही एक पेनी स्टॉक हेमंग रिसोर्सेज (Hemang Resources) का है। इस पेनी स्टॉक ने निवेशकों को सालभर में मल्टीबैगर रिटर्न (Stock return) दिया है। कंपनी  के शेयरों में पिछले पांच कारोबारी दिन से अपर सर्किट लग रहा है। आज मंगलवार को यह शेयर 5% की तेजी के साथ 111.10 रुपये पर बंद हुए। 


 
Hemang Resources शेयर प्राइस हिस्ट्री 
इस स्मॉल-कैप स्टॉक ने पिछले पांच दिन में लगभग 22% का रिटर्न दिया है। वहीं, पिछले एक महीने में यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक 76.21% चढ़ गया है। इस दौरान यह शेयर 63 रुपये से बढ़कर वर्तमान शेयर प्राइस तक पहुंच गया। वहीं, पिछले छह महीनों में यह मल्टीबैगर स्टॉक लगभग ₹40 से बढ़कर ₹111.10 प्रति शेयर के स्तर तक बढ़ गया है। यानी छह महीने में इसने लगभग 180% का तगड़ा रिटर्न दिया है। इसी तरह, पिछले एक साल में यह मल्टीबैगर पेनी स्टॉक लगभग ₹3.25 के स्तर से बढ़कर वर्तमान शेयर प्राइस तक पहुंच गया है। यानी सालभर में 3318.46% रिटर्न दिया है। 

निवेशकों को तगड़ा मुनाफा
Hemang Resources के शेयर की बात करें तो किसी निवेशक ने छह महीने पहले इस स्मॉल-कैप मल्टीबैगर स्टॉक में ₹1 लाख का निवेश किया होता, तो उसकी रकम ₹2.77 लाख हो गई है। अगर निवेशक ने एक साल पहले इस मल्टीबैगर स्टॉक में ₹1 लाख का निवेश किया होता, तो उसकी रकम ₹34 लाख बन गई होती।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com