Sunday , February 5 2023

इस दिन रिलीज होगी आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’..

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार और आजमगढ़ से सांसद दिनेश लाला यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। यही वजह से कि उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब तक निरहुआ और आम्रपाली ने करीब 30 से ज्यादा फिल्मों में एक साथ काम किया है। वहीं अब एक बार फिर से दोनों स्टार्स एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली की नई फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ रिलीज होने वाली है। इस मूवी को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

इस दिन रिलीज हो रही है आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो होने जा रही है। फिल्म रिलीज को पूरी तरह से तैयार भी है। इस फिल्म के निर्माता लोकेश मिश्रा और निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं। भोजपुरी फिल्म ‘राजा डोली लेके आजा’ एक पारिवारिक फिल्म है। साल 2023 में रिलीज होने वाली आम्रपाल और निरहुआ की ये पहली फिल्म है, जो उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

jagran

इन लोगों ने भी फिल्म में निभाया अहम रोल

‘राजा डोली लेके आजा’ की कहानी ही नहीं बल्कि इसके गाने भी काफी हिट हैं। इसके संगीतकार मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा हैं। गीतकार प्यारे लाल यादव, सच्चिदानंद कवच, सत्या सावरकर, आशुतोष तिवारी और संतोष उत्पाती हैं। फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है। नृत्य कानू मुखर्जी और फिल्म के कार्यकारी निर्माता राम कोमल सिंह यादव हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com