Tuesday , April 16 2024

अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल आज हमेशा के लिए एक होने जा रहे, शादी के मुहूर्त का हुआ खुलासा

सालों की डेटिंग के बाद आज यानी 23 जनवरी को अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं। परिवार और करीबी दोस्तों के मौजूदगी में यह कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। सोशल मीडिया पर लगातार इस वेडिंग की अपडेट सामने आ रही हैं। वहीं अब इस कपल के आउटफिट और शादी के मुहूर्त का खुलासा हुआ है।

सब्यासाची का लहंगा पहनेंगी एक्ट्रेस

अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपनी शादी में बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर सब्यासाची के आउटफिट पहनेंगे। इस खास दिन के लिए इस कपल ने व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस को फाइनल किया है। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि अथिया लहंगा पहनेंगी या फिर साड़ी।

ट्रेडिशनल साउथ इंडियन स्टाइल में होगा खाना

इस शादी में मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा। ये कपल आज शाम 4 बजे सात फेरे लेंगे। इतना ही नहीं शाम 6:30 बजे के करीब ये कपल पैपराजी से मुलाकात भी करेगा। कपल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में हो रही है।

कल हुई थी मेहंदी और संगीत सेरेमनी

रविवार को इस कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई थी, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वायरल हो रहे हैं। इस पार्टी में शाह रुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग और मुझसे शादी करोगी गाना बजता नजर आया है। अंदर कुछ लोग डांस भी करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन किसी का चेहरा साफ तरह से नजर नहीं आया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com