Thursday , April 25 2024

6 जनवरी 2023 का राशिफल: आज इन राशि वालो को मिलेगी खुशखबरी

मेष राशि- घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों में ध्यान दें। वाणी में सौम्यता रहेगी। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय के नए स्रोत विकसित होंगे।

वृष राशि- घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मानसिक शान्ति‍ रहेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों में ध्यान दें। वाणी में सौम्यता रहेगी। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय के नए स्रोत विकसित होंगे।

मिथुन राशि-  मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। सेहत का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। आय के साधन बनेंगे। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में अभी व्यवधान आते रहेंगे।

कर्क राशि- आत्मविश्वास में कमी आएगी। मन परेशान रहेगा। कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भावनाओं को वश में रखें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। किसी अज्ञातमय से परेशान रहेंगे। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। भाइयों का सहयोग मिलेगा।

सिंह राशि- घर-परिवार  में धार्मिक कार्य होंगे। कारोबार से धन लाभ होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय वृद्धि होगी।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। खर्च बढ़ सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। कुटुम्ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। शिक्षा एवं शोधादि कार्यों में सुखद परिणाम मिलेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता की स्थिति हो सकती है। विवादों से बचकर रहें।

तुला राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। पिता को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा। लाभ में वृद्धि होगी। बातचीत में सन्तुलित रहें।

वृश्चिक राशि- किसी पुराने मित्र से सम्पर्क हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन मिल सकता है। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। बौद्धिक कार्यों में मान-सम्‍मान बढ़ सकता है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कारोबार के लिए विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी।

धनु राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। संयत रहें। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। धन लाभ में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन बन सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है। परिवार की समस्याएं बढ़ेंगी।

मकर राशि- आत्मविश्वास बहुत रहेगा। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र का दायरा बढ़ सकता है। जीवनसाथी से वैचारिक रहेंगे। स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। संतान सुख मिलेगा।

कुंभ राशि- माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। वाहन के रखरखाव एवं यात्रा खर्च बढ़ेंगे। शान्ति‍ एवं प्रसन्नता के भाव बने रहेंगे। परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी। यात्रा पर जाना हो सकता है। शैक्षिक कार्यों से सफलता मिलेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं।किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। अपनी भावनाओं को वश में रखें।

मीन राशि- शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। किसी पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है। पिता का सहयोग मिलेगा। माता से धन की प्राप्ति होगी। भाइयों से वैचारिक मतभेद रहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com