Friday , March 29 2024

बरेली में रिश्ता शर्मसार करने वाला आया मामला सामने, कलयुगी पिता ने आठ साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के बरेली में रिश्ता शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक कलयुगी पिता ने अपनी आठ साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर चाचा-चाची पहुंचे तो आरोपी पिता भाग गया। पीड़िता ने बताया कि विरोध करने पर सौतेली मां डांटती थी। वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये मामला बहेड़ी का है। राजेश कुमार केसर रेलवे फाटक के पास मोची का काम करता है। उसकी पत्नी की एक साल पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली। पहली पत्नी से उसकी एक आठ साल की बेटी है। राजेश के भाई ने बताया कि वह पत्नी के साथ झोपड़ी के भीतर सोता है और बेटी झोपड़ी के बाहर की तरफ सोती है। सोमवार रात लड़की के चीखने-चिल्लाने की आवाज आई। इस पर चाचा-चाची मौके पर पहुंचे तो राजेश मौके से भाग गया। 

बच्ची रो रही थी। चाचा ने चुप कराकर जब पूछा तो उसने बताया कि पिता ने उसके साथ गलत काम किया है। पहले भी दुष्कर्म करते थे लेकिन विरोध करने या रोने पर सौतेली मां डांटती थी। वह हमेशा पिता का साथ देती थी। बुधवार को चाचा-चाची भतीजी को लेकर थाने पहुंचे। मासूम ने पुलिस को दुष्कर्म के बारे में बताया। जिसके बाद ने पुलिस ने बच्ची का मेडिकल टेस्ट कराया। वहीं, चाचा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार और  सौतेली मां को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर पहले भी पॉक्सो में एक मुकदमा हल्द्वानी में दर्ज हुआ था। जिसमें कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com