Tuesday , April 16 2024

200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में चाहत खन्ना ने कोर्ट के सामने दर्ज कराया बयान..

महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ की ठगी मामले पर शिकंजा करता जा है। अब मंगलवार को इस मामले में पटिलाया हाउस कोर्ट के समक्ष अभिनेत्री चाहत खन्ना ने अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। 

समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार, अभिनेत्री ने अदालत के सामने सीआरपीसी की धारा 164 के अंतर्गत अपने बयान दर्ज कराए हैं। इससे पहले दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने साल 2021 में सुकेश चंद्रशेखर, उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल और अन्य 14 आरोपियों को नामजद करते हुए चार्जशीट दायर की थी। इस चार्जशीट को आईपीसी की विभिन्न धाराओं और महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम के प्रावधानों के तहत दायर किया गया था।

योजन पक्ष के अनुसार, रोहिणी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर द्वारा रेलिगेयर के पूर्व प्रमोटर मालविंदर और शिविंदर सिंह की पत्नियों को कथित रूप से धोखा देने के मामले में ईओडब्ल्यू ने 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की जबरन वसूली से संबंधित मामले में अपनी जांच को बढ़ा दिया था।  

वहीं, पुलिस को जांच में पता चला कि आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने शिविंदर की पत्नी अदिति सिंह और मालविंदर की पत्नी जपना सिंह  से कई करोड़ की ठगी की थी। महिलाओं ने दावा किया कि उन्होंने केंद्रीय कानून मंत्रालय के एक अधिकारी के रूप में अपने पतियों की जमानत और उनकी सुरक्षा को लेकर सुनिश्चित कराने के लिए आरोपी को करोड़ों रुपए की दिए थे। सुकेश पर आरोप हैं कि उसने खुद को अदिति सिंह और उसकी बहन के सामने खुद को फोन पर केंद्रीय गृह सचिव और कानून सचिव के रूप में पेश किया था।

जमानत दिलाने का किया वादा

रिपोर्ट्स के अनुसार, चंद्रशेखर ने अदिति के रोहिणी जेल में बंद रहने के दौरान स्पूफ कॉल पर केंद्र सरकार के एक अधिकारी के रूप में रुपए ट्रांसफर करने के लिए राजी किया और उनके पति के लिए जमानत दिलाने का वादा किया था।

इन अभिनेत्रियों से भी हो चुकी है पूछताछ

जानकारी के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर और उनकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल को दिल्ली पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में पिछले साल सितंबर में गिरफ्तार किया था। इस मामले में चाहत खन्ना से पहले जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से भी पूछताछ की जा चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com