Wednesday , February 21 2024

आज रात तक अमित शाह के त्रिपुरा पहुंचने की है संभावना, भाजपा की दो रथ यात्राओं को दिखाएंगे हरी झंडी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बुधवार रात तक त्रिपुरा पहुंचने की संभावना है। बता दें कि सत्तारूढ़ भाजपा विधानसभा चुनाव की तैयारियां कर रही है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शाह पहले गुरुवार को राज्य पहुंचने वाले थे, लेकिन उनका आगमन पूर्व निर्धारित था। उन्होंने कहा, शाह अब वायुसेना के विमान से बुधवार रात करीब 10 बजे राज्य पहुंचेंगे। अधिकारी ने आगे कहा कि वह कड़ी सुरक्षा के बीच स्टेट गेस्ट हाउस में रात गुजारेंगे।

शाह अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान राज्य में भाजपा की दो रथ यात्राओं को हरी झंडी दिखाएंगे। पार्टी नेताओं ने कहा कि उनके पहले राज्य की राजधानी अगरतला से लगभग 190 किलोमीटर दूर उत्तर त्रिपुरा के धर्मनगर जाने की संभावना है, जहां वह पहली यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे।

बाद में, वह दूसरी रथ जात्रा को हरी झंडी दिखाने के लिए बांग्लादेश सीमा के पास दक्षिण त्रिपुरा के सबरूम का दौरा करेंगे। इसके बाद शाह यहां से प्रस्थान करेंगे। हालांकि, उनके आगमन के कार्यक्रम में बदलाव के पीछे के कारण का तत्काल पता नहीं चल सका है।

फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के मेगा शो की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री माणिक साहा ने सूचना एवं सांस्कृतिक मामलों के मंत्री सुशांत चौधरी के साथ सोमवार को धर्मनगर और सबरूम का दौरा किया।

पार्टी नेताओं ने कहा कि दो रथ यात्रा के तहत कई जनसभाओं और रैलियों की योजना बनाई गई है। कार्यक्रम के समापन दिवस 12 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उपस्थित रहने का कार्यक्रम है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com