Friday , March 29 2024

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पहली बार टीम में वापसी को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा..

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में हुए बदलाव के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट में काफी कुछ नया हो रहा है। पहले शाहीद अफरीदी का सेलेक्टर बनना और फिर पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की टेस्ट टीम में वापसी इस बात की गवाह है कि अभी तो शुरुआत हुई है आगे भी इस तरह के बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

इसी क्रम में एक खबर और सामने आ रही है कि पाकिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर दोबारा पाकिस्तान टीम में वापसी कर सकते हैं। उन्होंने 2020 में

यह कह कर क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था कि क्रिकेट मैनेजमेंट उन्हें अच्छी तरीके से ट्रीट नहीं कर रहा है।

उनके साथी खिलाड़ी वहाफ रियाज ने समा टीवी से बात करते हुए कहा कि जल्द ही आमिर पाकिस्तान स्क्वॉड में वापसी कर सकते हैं। हम मोहम्मद आमिर को एक बार फिर पाकिस्तान के लिए खेलते हुए देख सकते हैं।

आमिर ने वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि रमीज राजा के साथ उनके संबंध अच्छे नहीं थे और अब जब पीसीबी ने उनकी छुट्टी हो गई है तो पहली बार अपनी वापसी को लेकर आमिर ने चुप्पी तोड़ी है। आमिर ने लाहौर में नेशनल हाई-परफॉर्मेंस सेंटर (एनएचपीसी) में संवाददाताओं से कहा “अगर अल्लाह ने चाहा तो मैं फिर से पाकिस्तान के लिए खेलूंगा। लेकिन मैं पीएसएल में खेलना और अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं,”

फिलहाल आमिर बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) के आगामी सत्र की तैयारी के लिए एनएचपीसी में प्रशिक्षण ले रहे हैं। इसके लिए उन्होंने पीसीबी के नए चीफ नजम सेठी को धन्यवाद दिया है। 

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप झेलने के बाद रमीज राजा को पीसीबी के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था। तब से लेकर अब तक पाकिस्तान क्रिकेट में तेजी से कुछ बदलाव देखने को मिले हैं। सरफराज अहमद की वापसी हो चुकी है और कई अन्य खिलाड़ियों की भी वापसी संभव है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com