Friday , March 29 2024

बिग बॉस के घर में इस कंटेस्टेंट पर लगा फर्नीचर तोड़फोड़ करने का आरोप, क्या बेघर होंगे ये ?

बिग बॉस 16 में जल्द ही आपको हाई ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलने वाला है। शो में अर्चना गौतम आजकल सबको प्रोवोक करने का काम कर रही है। पहले विकास और अब शालीन, अर्चना किसी को भी नहीं छोड़ती। कंटेस्टेंट्स जो भी पर्सनल बातें अर्चना को अपना समझ कर बताते हैं, वो उसका इस्तेमाल आपसी झगड़े में करती हैं। सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम की थू-थू हो रही है और उन्हें बाहर निकालने की भी मांग की जा रही है।

अर्चना गौतम ने पार की हद

पिछले दिनों किचन में फैले पानी को लेकर अर्चना और विकास के बीच लड़ाई चल रही थी। अर्चना ने विकास को कुत्ते की तरह न भौंकने वाला कहा। तो विकास ने कहा कि क्या तुम अपने घर में भी ऐसी ही बातें करती हो। अर्चना ने जवाब दिया कि ‘तू तो कभी बाप ही नहीं बन सकता है’। विकास ने बाद में बताया कि पत्नी की मिसकैरेज के बारें में उसने अर्चना के साथ शेयर किया था। इस लड़ाई में शालीन की भी एंट्री होती है।

शालीन पर किया पर्सनल कमेंट

इसी बीच शालीन भनोट अर्चना को ‘कौड़ी की औरत’ कह देते हैं। जिसपर अर्चना गौतम भड़क जाती हैं और कहती हैं कि शालीन जरूर अपनी एक्स वाइफ के बारे में कह रहे होंगे।  यह सुनकर शालीन अपना आपा खो बैठते और बार-बार बिग बॉस से दरवाजा खोलने को कहते हैं क्योंकि वह बाहर निकलना चाहते हैं। शालीन को इस दौरान लोगों ने फूट-फूटकर रोते हुए देखा। उन्होंने कहा कि आपस के झगड़े में ये मेरी एक्स-वाइफ को क्यों लेकर आई।

तो क्या घर से बाहर हो जाएंगे शालीन?

इसके बाद तो शालीन ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। उन्होंने घर के फर्निचर को धक्का देना शुरू कर दिया। सबने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वो यही रट लगाए हुए थे कि बिग बॉस से कहो दरवाजा खोल दें मुझे जाना है। शालीन की इस हरकत को देखते हुए लगता है कि कही उन्हें शो से बाहर ना कर दिया जाए। हालांकि उन्हें भड़काने के पीछे अर्चना गौतम का हाथ है। बता दें कि इससे पहले, शालीन भनोट की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर ने शो में अपने परिवार से मिले एक पत्र को देखकर उन्हें रोते हुए देख, एक इमोशल लेटर लिखा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com