Saturday , February 4 2023

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की डेथ ने उनके चाहने वालों को दिया बड़ा झटका, मौत, मर्डर या सुसाइड ?

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत ने सभी को तगड़ा झटका दिया है। एकाएक हुई उनकी मौत की गुत्थी में उनके को-स्टार शीजान खान का नाम सामने आया है। तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद मुंबई की वालिव पुलिस ने शीजान खान को तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। बहरहाल, दिवंगत अभिनेत्री का मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया।

पोस्टमार्टम के बाद तुनिषा का शव अस्पताल में रखा गया है। रविवार 25 दिसंबर को शाम 4 बजे लास्ट राइट्स परफॉर्म की जाएंगी। उधर, इस मामले में आरोपी अभिनेता को आईपीसी की धारा 306 के तहत गिरफ्तार किया गया है। अब उनकी कोर्ट में पेशी होनी है।

तुनिषा शर्मा की मां ने लगाया आरोप

मृतक तुनिषा शर्मा मामले में पुलिस ने कहा, ‘अलीबाबा नामक शो में काम करने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने शो पर मौजूद मेकअप रूम के स्टूडियो में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद मां के आरोप के आधार पर एफआईआर दर्ज की है और आगे की कार्रवाई करने वाली है। मृतक की मां ने अभिनेता शीजान खान पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शीजान के साथ उनके नाजायज रिश्ते थे। इसके चलते वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं और आत्महत्या कर ली। मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। हमने उसे हिरासत में लिया है।’ पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच करेगी। मौके पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है।

कौन हैं शीजान खान

शीजान खान का पूरा नाम शीजान मोहम्मद खान है। तुनिषा शर्मा से पहले उनका नाम ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ जुड़ा था। शीजान सबसे ज्यादा तब चर्चा में आए, जब ‘जोधा अकबर’ की शूटिंग के दौरान वह जख्मी हो गए थे। इसमें उनका पैर और हाथ का अंगूठा फ्रैक्चर हो गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com