Sunday , February 25 2024

भारतीय टीम से बाहर चल रहे खिलाड़ी अंजिक्ये रहाणे को अपने खेमे में किया शामिल, पढ़ें पूरी खबर ..

आईपीएल 2023 ऑक्शन में पिछले सभी रिकॉर्ड टूट गए है। पंजाब किंग्स ने ऑलराउंडर सैम करन को 18.50 करोड़ रुपये में खरीदा और वो टूर्नामेंट के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए। इस नीलामी में भी कई खिलाड़ियों की किस्मत चमकी हुई नजर आई, तो कुछ खिलाड़ियों को खरीदने के लिए किसी भी फ्रेंचाइजी ने रुचि नहीं दिखाई।

लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी तब हुई जब ऑक्शन में एक ऐसे भारतीय खिलाड़ी पर सीएसके ने बोली लगाई जिनके करियर खत्म होने की कयास लगाई जा रही थी। ऐसे में धोनी की टीम ने अंजिक्ये रहाणे पर बोली लगाते हुए उन्हें अपने खेमे में शामिल किया।

Ajinkya Rahane को CSK ने 50 लाख रुपये में खरीदा

आईपीएल की दूसरे सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 ऑक्शन में भारतीय टीम से बाहर चल रहे खिलाड़ी अंजिक्ये रहाणे को अपने खेमे में शामिल किया। बता दें नीलामी में रहाणे पर CSK 50 लाख रुपए की बोली लगाई, जो कि उनका बेस प्राइस था।

बता दें रहाणे ने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर हर किसी को प्रभावित किया था। हालांकि रहाणे आईपीएल के तीन सीजन में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए थे। पिछले सीजन में वो 7 मैच में 19 की औसत से 133 रन ही बना पाए, इसलिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें सीजन 2023 के लिए रिलीज किया।

IPL 2022 में ऐसा रहा रहाणे का क्रिकेट करियर

टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके अंजिक्ये रहाणे फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। बता दें रहाणे ने पिछला टेस्ट इसी साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर खेला था। इसके बाद से ही वो टीम से बाहर चल रहे है। रहाणे को मिनी ऑक्शन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिलीज कर दिया था।

उन्होंने आईपीएल 2022 में 7 मैच में 133 रन ही बनाए थे। इसी वजह से उन्हें प्लेइंग-XI से भी बाहर रखा गया था। लेकिन ये भी माना जाता है कि चोटिल होने के चलते उन्होंने कुछ खास परफॉर्म नहीं किया था

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com