Friday , January 27 2023

कंगना रनोट ने सोशल मीडिया अकाउंट पर गायिका लता मंगेशकर का वीडियो किया शेयर, पढ़ें पूरी खबर ..

अभिनेत्री कंगना रनोट फिल्मों में अपने काम के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर खुलकर राय रखने के लिए जानी जाती हैं। कई बार एक्ट्रेस का बेबाक और तीखा अंदाज उन्हें विवादों में भी डाल देता है। अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है कि चर्चा में आ गई हैं। इस बार कंगना ने पैसे के लिए पार्टियों में परफॉर्म करने वाले स्टार्स के बारे में बात की है और उनकी तारीफ की है, जिन्होंने मोटी रकम मिलने पर भी कई ऑफर्स ठुकरा दिए। 

शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो

कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिवंगत लता मंगेशकर और उनकी छोटी बहन आशा भोसले नजर आ रही हैं। इसके साथ ही आशा भोसले की एक क्लिप भी दिख रही है, जिसमें वह बता रही हैं कि लता मंगेशकर ने कभी शादियों में गाना नहीं गाया। एक बार उन्हें एक मिलियन डॉलर का ऑफर मिला था और कहा गया कि आप सिर्फ दो घंटे के लिए शादी में आ जाओ, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

मोटी रकम वाले ऑफर ठुकराए

पोस्ट में कंगना रनोट ने अपने बारे में भी बात की और बताया कि उनके नाम पर कई हिट पार्टी सॉन्ग्स है और कई बार उन्हें अच्छे ऑफर्स भी मिले, लेकिन उन्होंने कभी भी एक्सेप्ट नहीं किया। आशा भोसले के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “सहमत!!! हूं मैंने खुद भी कभी किसी शादी या प्राइवेट पार्टी में डांस नहीं किया, जबकि मेरे पास सबसे पॉपुलर गाने हैं…भारी-भरकम रकम वाले ऑफर भी मैंने ठुकारा दिए…इस वीडियो को देखकर अच्छा लगा…लता जी सच में बहुत इंस्पायरिंग हैं।”

कंगना की आने वाली फिल्में

कंगना रनोट के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी पर काम कर रह हैं। इस फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म से उनका फर्स्ट लुक जारी किया गया था, फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी के लिए कंगना ने खूब तारीफे बटोरी थीं। वहीं, आखिरी बार कंगना फिल्म धाकड़ में नजर आई थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com