Friday , January 27 2023

बिग बॉस शो में एलिमिनेशन को लेकर सामने आई बड़ी बड़ी खबर, सुन कर लगेगा आपको एक बड़ा झटका

बिग बॉस 16 में यूं तो कई रिकॉर्ड टूट चुके हैं लेकिन एलिमिनेशन को लेकर जो खेल चल रहा है उससे दर्शक भी हैरान हैं। शो को शुरू हुए 3 महीने होने वाले है और इस दौरान अब तक सिर्फ चार लोग ही घर से बेघर हुए हैं। उसमें से भी श्रीजिता डे वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर फिर से वापस आ गई है और फिर से वापस आने वाली हैं एलिमिनेशन की काली रात जब एक कंटेस्टेंट को सलमान खान शो के बाहर का रास्ता दिखाएंगे।

क्या इस बार होगा बिग बॉस 16 में एलिमिनेशन?

बीबी 16 हाउस से एलिमिनेशन से भी बड़ी एक खबर आमने आ रही है। आपके फेवरेट कंटेस्टेंट की इस हफ्ते शो में वापसी होने वाली है। जी हां आपने सही समझा ‘छोटे भाईजान’ यानी अब्दु एक हफ्ते बात फिर से बिग बॉस 16 में वापस आने वाले हैं। याद दिला दें कि अब्दु पिछले हफ्ते ही शो से बाहर गए थे। बिग बॉस ने बताया था कि अब्दु कोई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट मिला है जिसके करने के लिए वो बाहर जा रहे हैं। हालांकि ये घरवालों का फैसला होगा कि वो एक गेस्ट के तौर पर वापस आते हैं या कंटेस्टेंट के रूप में।

ये कंटेस्टेंट हो सकता है घर से बेघर

अब बात करते हैं एलिमिनेशन की कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं टीना दत्ता, श्रीजिता डे और विकास। इस लिस्ट में अंकित गुप्ता का भी नाम शामिल था लेकिन उनकी दोस्त प्रियंका ने 25 लाख के बदले अंकित को नॉमिनेशन से बचा लिया। जिसके बाद घर में काफी हंगामा हुआ था। तो इस हफ्ते भी एलिमिनेशन डाउटफुल है क्योंकि इस सलमान खान का बर्थडे वीक है तो ऐसे में किसी भी कंटेस्टेंट को घर से बाहर कैसे कर सकते हैं। अगर एलिमिनेशन हुआ भी तो वो श्रीजिता हो सकती हैं। 

सलमान खान लगाएंगे स्टैन की क्लास!

एक और बड़ी अपडेट सामने आ रही है कि इस बार सलमान खान के साथ एक्टर मनीष पॉल वीकेंड का वार को को-होस्ट करेंगे। इससे ये तो पता चल ही रहा कि इस बार के एपिसोड काफी जबरदस्त रहने वाला है क्योंकि जेनेलिया और रितेश देशमुख भी घरवालों के साथ मस्ती करते नजर आएंगे। तो सलमान खान एक बार फिर एमसी स्टैन की क्लास लगाएंगे। इस बार फिर शालीन भनोट और स्टैन के बीच जमकर लड़ाई हुई जिसके बाद स्टैन ने उन्हें धमकी भी दी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com