Thursday , June 20 2024

फैंस की बेसब्री के बीच अपकमिंग फिल्म पठान का दूसरा गाना हुआ रिलीज, जानें रिव्यु ..

शाह रुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान का दूसरा गाना झूमे जो पठान पिछले काफी दिनों से चर्चा में छाया हुआ है। फिल्म के पहले गाने बेशरम रंग को लेकर भले ही विवाद खड़ा हो गया है हो, लेकिन फैंस फिल्म के दूसरे गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शाह रुख और दीपिका के चाहने वालों के एक्साइटमेंट के बीच आखिरकार गुरुवार को झूमे जो पठान रिलीज कर दिया गया है।

छाई दीपिका- शाह रुख की जोड़ी

झूमे जो पठान में दोनों एक्टर्स दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान अपने अब तक के सबसे अलग लुक में नजर आ रहे हैं। सॉन्ग अपने स्टाइल और अपील के साथ यंग ऑडियंस को इंप्रेस करने में पूरी तरह सफल दिख रहा है। पठान के इस नए गान को विशाल- शेखर ने तैयार किया है। झूमे जो पठान के बोल कुमार ने लिखे है, जबकि अरिजीत सिंह, सुकृति कक्कड़, विशाल और शेखर ने गाने को अपनी आवाज दी है। यहां देखें पठान का नया गाना… 

किंग खान ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

बीते दिन शाह रुख खान ने पठान के दूसरे गाने झूमे जो पठान का पोस्टर जारी करते हुए फैंस के लिए एक खूबसूरत कैप्शन लिखा था और गाने के रिलीज की जानकारी दी थी। झूमे जो पठान की एक लाइन शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “झूमे जो पठान…मेरी जान…महफिल ही लुट जाए! सब्र रखिए। कल ठीक 11 बजे। वादा रहा पठान का।”

स्पाई एजेंट बने शाह रुख 

शाह रुख खान के लिए पठान बेहद खास है, फिल्म को हिट बनाने के लिए शाह रुख पूरी मेहनत कर रहे हैं। बॉडी बनाने से लेकर फिल्म के प्रमोशन तक किंग खान हर पैंतरा आजमा रहे हैं। फिल्म में शाह रुख एक स्पाई एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। पठान को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म को यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। पठान को दुनियाभर के कई एक्जॉटिक लोकेशन में शूट किया गया है। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। फिल्म 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

शाह रुख का वर्कफ्रंट

शाह रुख खान आखिरी बार अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म जोरी में नजर आए थे, जिसे आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप साबित हुई। वहीं, अब लगभग चार सालों बाद किंग खान कम बैक कर रहे हैं, और उनकी पहली फिल्म पठान होगी, जो अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी। पठान के अलावा शाह रुख के पास राज कुमारी हिरानी की फिल्म डंकी भी है, जिसमें वह तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। किंग खान इस वक्त साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ भी एक अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ फातिमा सना शेख और नयनतारा भी शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com