Friday , June 14 2024

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए भारत के ये दो खिलाड़ी..

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं। इनके साथ तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी टीम से बाहर हो गए। बीसीसीआई ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है। रोहित अंगूठे में चोट के चलते पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने एक बयान जारी कर कहा, रोहित शर्मा अपने बाएं अंगूठे की चोट के बाद बीसीसीआई मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। रोहित शर्मा को यह चोट ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान लगी थी। मेडिकल टीम का मानना है कि चोट को पूरी तरह से ठीक होने के लिए कुछ और समय चाहिए।

नवदीप के पेट की मांसपेशियों में खिंचाव

मेडिकल टीम का मानना है कि भारतीय कप्तान को पूरी तरह ठीक होने में और समय लग सकता है। इसके चलते वह अपना रिहैबिलिटेशन जारी रखेंगे और बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

वहीं, नवदीप सैनी भी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। तेज गेंदबाज अब अपनी चोट को लेकर प्रबंधन के साथ एनसीए को रिपोर्ट करेंगे। नवदीप को पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी।

बता दें कि भारत दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए बांग्लादेश के दौरे पर है। इंडिया टीम ने चटगांव में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 188 रन से हराया। साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। दूसरे टेस्ट मैच 22 दिसंबर से खेला जाएगा।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की अपडेटेड टीम:

केएल राहुल (सी), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (वीसी), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (डब्ल्यूके), केएस भरत (डब्ल्यूके), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com