Friday , June 21 2024

दो सिपाहियों को छेड़छाड़ के मामले में रिश्वत मांगने के आरोप में किया गया निलंबित, पढ़ें पूरी खबर …

बदायूं जिले के उसहैत थाने में तैनात दो सिपाहियों को छेड़छाड़ के एक मामले को रफा-दफा कराने के एवज में 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। सोशल मीडिया पर रिश्वत मांगने का एक ऑडियो सार्वजनिक होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जांचोपरांत आरोपी दोनों सिपाहियों को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि थाना उसहैत में तैनात कांस्टेबल (आरक्षी) अभिषेक गोयल और मनोज कुमार की छेड़छाड़ के एक मामले को रफा-दफा कराने के एवज में 10 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसके बाद क्षेत्राधिकारी (सीओ), उझानी द्वारा मामले की जांच की गई। जांच में प्रथम दृष्टया दोनों सिपाहियों के घटना में लिप्त पाए जाने पर उन्हें निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि मामला सामने आने पर बदायूं के एसएसपी ओपी सिंह ने उझानी के सीओ को जांच के निर्देश दिए थे। सीओ की जांच में सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो में प्रथम दृष्टया दोनों सिपाहियों की संलिप्तता पाए जाने की रिपोर्ट दी गयी थी जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गयी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com