Sunday , June 16 2024

बाबर आजम के साथ हुई बदतमीजी, फैन्स उन पर जिम्बाबर…जिम्बाबर कहकर चिल्लाए

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुल्तान में जारी दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में मेदबान टीम के कप्तान बाबर आजम फेल हो गए तो उनके साथ फैंस ने बदतमीजी की। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में एक अंदर आती गेंद पर आउट होने के बाद जब बाबर आजम पवेलियन लौट रहे थे तो उनके खिलाफ फैन्स ने नारेबाजी की और उन पर जिम्बाबर…जिम्बाबर कहकर चिल्लाए। इतना ही नहीं, एक दर्शक ने यहां तक कहा कि वे घंटा के किंग हैं। 

दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ जब पाकिस्तान को जीत के लिए 355 रन का टारगेट चेज करना था तो बाबर आजम महज 1 रन के स्कोर पर ओली रॉबिन्सन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। ये गेंद काफी ज्यादा अंदर आई और उनके ऑफ स्टंप को उड़ाकर ले गई। इसकी वजह से उनकी आलोचना हुई और कहा गया कि वे सिर्फ जिम्बाव्बे जैसी टीम के खिलाफ रन बना सकते हैं। यही वजह रही कि उनके नाम के साथ जिम्बाब्वे का नाम जोड़ा गया और उन्हें जिम्बाबर कहा गया। 

हालांकि, सच्चाई यह है कि इस साल सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में बाबर आजम पहले नंबर पर हैं, जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में इस साल 7 शतक जड़े हैं। यहां तक कि इस सीरीज के पहले मुकाबले में भी उनके बल्ले से शतक निकला था और इस मुकाबले की पहली पारी में भी वे अर्धशतक लगाने में सफल हुए थे। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस की ये अपने कप्तान के साथ बदतमीजी ही कही जाएगी, क्योंकि इस तरह की गेंद पर कोई भी बल्लेबाज आउट हो सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com