Friday , June 14 2024

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच के दौरान चोटिल हुए टीम इंडिया के कप्तान..

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच के दूसरे ही ओवर में चोटिल हो कर मैदान से बाहर चले गए। रोहित की जगह उप-कप्तान केएल राहुल फिलहाल टीम की अगुवाई मैदान पर कर रहे हैं। बांग्लादेश ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, बांग्लादेश की पारी का दूसरा ओवर था और भारत की ओर से मोहम्मद सिराज गेंदबाजी कर रहे थे। ओवर की पहली तीन गेंदों पर 10 रन जा चुके थे और चौथी गेंद ने अनामुल हक के बल्ले का किनारा लिया और गेंद सेकेंड स्लिप में चली गई। रोहित शर्मा कैच लेने की कोशिश में अपने हाथ में चोट लगा बैठे।

इसके बाद रोहित के हाथ से खून निकलता हुआ देखा गया और उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। रोहित की चोट कितनी सीरियस है, इसका पता तो कुछ देर बाद ही पता चलेगा। बीसीसीआई ने ट्विटर पर रोहित की चोट पर अपडेट देते हुए लिखा, ‘कप्तान रोहित शर्मा को फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट आई है, बीसीसीआई मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है और फिलहाल उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया है।’

सीरीज के पहले वनडे मैच में रोहित शर्मा को वॉशिंगटन सुंदर को खराब फील्डिंग के लिए गाली देते हुए देखा गया था। रोहित के कैच ड्रॉप करने के बाद फैन्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई और कहा कि उनसे कोई भी काम क्या ढंग से नहीं हो पाता है। रोहित की कप्तानी इन दिनों आलोचकों के निशाने पर है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com