Sunday , June 16 2024

AIMIM को बी टीम बताए जाने के आरोपों पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कही ये बड़ी बात..

 AIMIM को बी टीम बताए जाने के आरोपों पर पार्टी नेता असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए हैं. उन्होंने  कांग्रेस, बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया है. ओवैसी ने कहा कि वो साबरमती रिवरफ्रंट पर पीएम मोदी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल को बुलाएंगे और पूछेंगे कि आखिर वो किसकी टीम में हैं.

बयान में ओवैसी ने कहा, ‘मैं रिवर फ्रंट पर एक टेबल लगता हूं, ढोकला और चाय रखता हूं. पीएम मोदी को बिठाता हूं. पैदल-पैदल चल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी बुला लेता हूं और पूछता हूं कि तीनों बैठकर फैसला कर लो मैं क्या हूं तुम्हारा, मैं कौन सी टीम का हूं.  बता दें कि गुजरात में ओवैसी की पार्टी भी चुनावी मैदान में उतरी है. गुजरात में 1 दिसंबर को पहले चरण का मतदान हो चुका है. अब 5 तारीख को दूसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे. 8 दिसंबर को नतीजों का ऐलान होगा.

गौरतलब है कि तमाम राजनीतिक पार्टियां ओवैसी की पार्टी AIMIM को एक-दूसरे की बी टीम बताती हैं. इसी को लेकर ओवैसी का गुस्सा फूट पड़ा है. बीते दिनों ओवैसी ने गृह मंत्री अमित शाह के इस बयान पर निशाना साधा था कि बीजेपी ने 2002 में गुजरात में दंगाइयों को सबक सिखाया. ओवैसी ने कहा था, शाह सत्ता के नशे में हैं. ओवैसी ने ट्वीट में कहा था, सत्ता के नशे में चूर, भारत के गृह मंत्री ने कहा कि हमने 2002 में सबक सिखाया. AIMIM नेता ने कहा था, हम अमित शाह को याद दिलाते हैं कि सत्ता स्थाई नहीं होती. गुजरात विधानसभा चुनाव में AIMIM के उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे ओवैसी ने लिखा था, सत्ता में आने के बाद कुछ लोग भूल जाते हैं कि सत्ता हमेशा किसी के पास नहीं रहती है.

ओवैसी ने कहा था, मैं गृह मंत्री को बताना चाहता हूं कि आपने 2002 में जो सबक सिखाया था, वह यह था कि बिलकिस बानो के बलात्कारियों को रिहा कर दिया जाएगा. आपने सिखाया था कि आप बिलकिस की तीन साल की बेटी के हत्यारों को छोड़ देंगे. आपने हमें यह भी सिखाया कि अहसान जाफरी को मारा जा सकता है. आपने गुलबर्ग सोसाइटी का पाठ पढ़ाया, आपने बेस्ट बेकरी का पाठ पढ़ाया, आपके कौन से पाठ हम याद रखेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com