Wednesday , June 19 2024

बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने किया ये बड़ा दावा, जानें क्या..

मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के बीच बिहार की सियासत गर्माई हुई है। बीजेपी ने कुढ़नी में चुनाव खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में टूट होने की भविष्यवाणी कर दी है। बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि कुढ़नी उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी की बुरी तरह हार होगी। इसके बाद जेडीयू प्रदेश में पूरी तरह बिखर जाएगा।

बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने यह दावा सोमवार को मिठनपुरा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया। उन्होंने कहा कि 17 साल में उत्तर बिहार और खासकर मुजफ्फरपुर की घोर उपेक्षा हुई है। शराबबंदी के नाम पर राज्य और जिले में सिंडिकेट राज चल रहा है। पटना-मुजफ्फरपुर फोरलेन 17 साल में भी पूरा नहीं हो पाया। 

सम्राट चौधरी ने दावा किया है कि कुढ़नी उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी से आधे वोट भी जेडीयू उम्मीदवार को नहीं मिलेंगे। नतीजे आने के बाद जेडीयू बिखर जाएगी। बता दें कि कुढ़नी में उपचुनाव के लिए 5 दिसंबर को वोटिंग होगी और 8 दिसंबर को नतीजे आएंगे। बीजेपी ने इस सीट से पूर्व विधायक केदार गुप्ता को टिकट दिया है। वहीं, महागठबंधन की ओर से जेडीयू के टिकट पर पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा मैदान में हैं। 

कुढ़नी सीट पिछली बार आरजेडी के खाते में गई थी। आरजेडी विधायक अनिल सहनी को एलटीसी घोटाले में सजा होने के बाद उनकी विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी गई और यह सीट खाली हो गई। इसी महीने हुए गोपालगंज और मोकामा उपचुनाव में महागठबंधन और बीजेपी को एक-एक सीट पर जीत मिली थी। ऐसे में कुढ़नी में भी मुकाबला रोचक होने वाला है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी यहां प्रचार के लिए आने वाले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com