Saturday , June 22 2024

ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर अब रिलीज होंगे कई सारे शो और फिल्में..

एंटरटेनमेंट की दुनिया में बीते कुछ वर्षों में थिएटर से ज्यादा डिजिटल कंटेंट की डिमांड बढ़ गई है। लोगों का रुख किसी भी कहानी को बड़े पर्दे पर देखने से ज्यादा एक सॉलिड कंटेंट को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखने का ज्यादा हो गया है। नवंबर की शुरुआत में कई फिल्में और वेब सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई हैं। दर्शकों को यह जो पसंद भी आ रहा है। अब आने वाले वीक में ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर भी कई सारे शो आने वाले हैं।

शक: सीजन 1

यह सीरीज बास्केटबॉल प्लेयर शैकील ओ’नील की लाइफ पर आधारित डॉक्यूमेंट्री है। इसमें इस बास्केटबॉल प्लेयर की जर्नी को दिखाया जाएगा कि कैसे उन्हें इस क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई।

विलो

यह अमेरिकन फैंटेसी एडवेंचर टेलिविजन सीरीज है, जिसमें विलो अफगूड मिसफिट नाम के एक समूह को अज्ञात खतरनाक बचाव मिशन पर ले जाता है। यशो 30 सितंबर को हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा। इंग्लिश के साथ ही हिंदी में भी इसका कंटेंट अवेलेबल होगा।

द गार्जियंस ऑफ गैलेक्सी हॉलिडे स्पेशल

मार्वेल स्टूडियोज एक बार फिर दिलचस्प कहानी लेकर हाजिर है। पीटर, कीमती गोले के साथ गृह मोरग से सुरक्षित निकल आता है, जिसे रोनन अक्यूजर प्राप्त करना चाहता है। इसलिए रोनन को रोकने के लिए अनिच्छुक योद्धाओं के साथ एक समूह बनाता है। यशो 25 नवंबर को हॉटस्टार पर शुरू होगा।

डिसएनचांटेड

24 नवंबर को हॉटस्टार पर रिलीज हो रही इस फिल्म का ट्रेलर बड़ा मजेदार है। इसमें दिखाया गया है कि गिजेला (एमी एडम्स) और रॉबर्ट (डेम्प्सी) की शादी को 10 साल हो चुके हैं। गिजेला का शहर से मोहभंग हो चुका है इसलिए वह अपने परिवार को मोनरोविल ले जाती है। फिल्म का निर्देशन एडम शेकमैन ने किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com