Friday , June 14 2024

फिल्म दृश्यम 2 सात सालों के इंतजार के बाद सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जानिए दर्शकों की प्रतिक्रिया..

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 फैंस को लंबा इंतजार करवाने के बाद आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म के पहले पार्ट में लीड विजय सलगांवकर (अजय देवगन) पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहे थे। अब दृश्यम 2 में सात साल बाद मर्डर मिस्ट्री का केस एक बार फिर खुल गया है। दृश्यम के बाद दृश्यम 2 का सस्पेंस और थ्रिलर फिर से लोगों को इंप्रेस करते हुए नजर आ रहा है क्योंकि सोशल मीडिया पर फिल्म को बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

विजय सलगांवकर ने रटाई थी परिवार को ये कहानी

साल 2015 में आई दृश्यम में अपने परिवार को पुलिस से बचाने के लिए विजय सलगांवकर ने बच्चों और बीवी को एक कहानी रटाई थी कि 2 और 3 अक्टूबर को विजय सलगांवकर की फैमिली पणजी में सत्संग सुनने गई थी, जिसके बाद 2 अक्टूबर को विजय की फैमिली ने पाव भाजी खाई थी और फिर फैमिली ने फिल्म देखी थी। फिल्म के इन डायलॉग्स को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी और सालों तक सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। अब फिल्म का पार्ट 2 भी आ गया है। ऐसे में दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट है कि आखिरकार सात साल बाद विजय की फैमिली के साथ क्या हुआ? अगर आप भी दृश्यम 2 को देखने जा रहे हैं तो फिल्म का ट्विटर रिव्यू यहां पर एक बार जरूर पड़े लें।

दृश्यम के थ्रिलर और सस्पेंस की बात करते हुए एक यूजर ने कहा, “श्यम 2 एक कमाल की फिल्म है। फिल्म का सस्पेंस थ्रिलर आप को पूरी फिल्म के दौरान बांधे रखेगा। अजय देवगन ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। अक्षय खन्ना अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुए। अभिषेक पाठक का डायरेक्शन एक्सीलेंट है।”

फिल्म के इंटरवल के बारे में बताते हुए एक अन्य यूजर ने कहा, “बांधे रखने वाली कहानी है। पता भी नहीं चला और इंटरवेल आ गया। स्मार्ट और एक्सपेक्टेड ट्विस्ट इंटरवल के पहले आ जाता है। अक्षय खन्ना की एंट्री भी एक घंटे बाद होती है। फिल्म के दूसरे हाफ का इंतजार जारी है।”

दृश्यम देखने के बाद एक दर्शक ने कहा, “दृश्यम को बहुत ही अच्छे से डिजाइन और नैरेट किया गया है। फिल्म का प्लॉट पहले पार्ट से पूरी तरह मेल खाता है। फिल्म से अक्षय खन्ना को जोड़ना सबसे अच्छा फैसला है। वह फिल्म में एक इन्वेस्टिगेटर की तरह दिखते हैं और यह देखने की कोशिश करते हैं कि अजय देवगन की आंखों में क्या छिपा है।”

एक यूजर ने कहा, “दृश्यम 2 पूरी तरह से एक थ्रिल राइड है। अजय देवगन अपने इंटेंस किरदार में शाइन करते हैं। अक्षय खन्ना और तब्बू ने अपने रोल में कमाल का काम किया है। फिल्म देखने जरूर जाए।”

दृश्यम साल 2013 में आई इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है। ओरिजनल फिल्म में साउथ एक्टर मोहनलाल ने लीड रोल निभाया था, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com