Friday , June 21 2024

अजय देवगन की दृश्यम 2 सेंसर बोर्ड से हुई पास, मिला U/A सर्टिफिकेट

साल 2015 में आई अजय देवगन की थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया था। अब इसके सिक्वल को लेकर भी फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ‘दृश्यम 2’  का जबसे ट्रेलर आया है तब से ही लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेड को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करेगी।

सेंसर बोर्ड से पास हुई ‘दृश्यम 2’

‘दृश्यम 2’ को लेकर ताजा खबर ये है कि फिल्म की सेंसर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। बॉलीवुड हंगामा को एक सूत्र ने बताया, ‘दृश्यम 2 को यू/ए सर्टिफिकेट दिया गया है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) की एग्जामिन कमेटी ने फिल्म में कुछ भी कांट-छांट की जरूरत महसूस नहीं की है। फिल्म में कोई भी सीन हिंसा या परेशान करने वाला नहीं है इसलिए, उन्होंने फिल्म को जीरो कट्स के साथ पास करने का फैसला किया।

बच्चे भी देख सकेंगे ‘दृश्यम 2’

खबर है कि गुरुवार, 10 नवंबर को ‘दृश्यम 2’ के निर्माताओं को सेंसर सर्टिफिकेट दिया गया था। सेंसर सर्टिफिकेट पर फिल्म की लंबाई 142 मिनट है। दूसरे शब्दों में, दृश्यम 2 का रन टाइम 2 घंटे 22 मिनट का है। दिलचस्प बात यह है कि पहला पार्ट 162 मिनट लंबा था, जो कि सीक्वल से 20 मिनट बड़ा है। यह भी ध्यान देने की बात है कि ओरीजिनल मलयालम वर्जन, जिसे दृश्यम 2 भी कहा जाता है, की लंबाई 2 घंटे 33 मिनट थी, यानी हिंदी रीमेक से 9 मिनट अधिक। इसे फरवरी 2021 में सीधे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था।

18 नवंबर को रिलीज होगी ‘दृश्यम 2’

दृश्यम 2 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में अजय देवगन के अलावा, तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और मृणाल जाधव भी हैं। जहां पहले भाग का निर्देशन दिवंगत निशिकांत कामत ने किया था, वहीं सीक्वल का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है।फिल्म की एडवांस बुकिंग 2 अक्टूबर को ही शुरू कर दी गई थी जिसके बाद अब तक 10,000 टिकट बिक गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com