Thursday , September 19 2024

यूपी -लड़की ने भागकर अपने प्रेमी के साथ किया कोर्ट मैरिज, पुलिस चौकी में दोबारा की शादी

महोबा में चार दिनों से घर से गायब युवती को शुक्रवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। इस दौरान युवती अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ तो पुलिस ने चौकी में ही प्रेमी को बुलाकर दोनों की शादी करा दी। चौकी में पुलिस की मौदूगी में प्रेमी-प्रेमिका ने सात फेरे लिए। वहीं पुलिस ने शादी संपन्न करा दोनों के परिवार के विवाद को शांत कराया। 

ये मामला चौसियापुरा का है। संतोष चौरसिया की बेटी 1 नवंबर को घर से गायब हो गई। जिसके बाद परिजनों ने सुभाष चौकी में दो नवंबर  को तहरीर दी थी जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश के महाराजपुर निवासी चमनन पर बेटी को बहला फुसलाकर भगाने का आरोप लगाया था। इस दौरान पुलिस ने शुक्रवार को प्रेमी-प्रेमिका को चौकी में तलब किया। दोनों ने बताया कि उन्होंनने साथ जीने-मरने की कसम खायी है और अपनी मर्जी से छतरपुर कोर्ट में शादी कर ली है। 

चमन ने बताया कि प्रेमिका के पिता शादी के खिलाफ थे। कोर्ट मैरिज करने के बाद भी वह नहीं मान रहे थे। चमन ने पुलिस के सामने अपने कोर्ट मैरिज के प्रमाण पत्र प्रस्तुत किया। जिसके बाद चौकी प्रभारी रमाशंकर शुक्ला ने विवाद को शांत कराते हुए दोनों की शादी कराई। इस अनोखे शादी में पुलिस कर्मचारी बाराती बनें। वहीं प्रेमी-प्रेमिका ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई।

पुलिस के समझाने के बाद लड़की पक्ष के लोग भी मान गए। पुलिस का कहना है कि लड़का-लड़की दोनों बालिग हैं और कोर्ट मैरिज कर चुके है। इसलिए पुलिस चौकी में दोनों की दोबारा शादी कराकर विवाद शांत कराया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com