Thursday , June 20 2024

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे सिनेमाघरों में दोबारा हुई रिलीज, 25 लाख की हुई कमाई

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है। एक्टर की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे को भले ही रिलीज हुए 27 साल बीत गए हो, लेकिन दर्शकों के बीच इसे बड़े पर्दे पर देखना का क्रेज आज भी वैसा ही है। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फैंस को यह मौका दिया था। शाहरुख खान के 57वें जन्मदिन पर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे (DDLJ) को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था।

27 साल बाद दोबारा पर्दे पर रिलीज हुई थी DDLJ

सिनेमा जगत में किंग खान का बर्थडे शानदार अंदाज में मनाया गया था। फिल्म मेकर्स ने 27 साल बाद फिर से पर्दे पर राज और सिमरन की लव स्टोरी दिखाई थी। देशभर की तीन सबसे बड़े मल्टीप्लेक्स चैन पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस के कुछ सिनेमाघरों में शाहरुख खान की एवरग्रीन फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे  को रिलीज किया गया था। वहीं अब इस फिल्म के बॉक्स ऑफि सामने आया है।

बॉक्स ऑफिस पर कमाए 25 लाख

दोबारा रिलीज होने पर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने पर्दे पर 25 लाख रुपये की कमाई की है। 27 साल बाद भी शाहरुख खान की इस फिल्म को देखने के लिए काफी भारी संख्या में फैंस शामिल हुए। यही वजह है कि फिल्म ने पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस के मल्टीप्लक्स पर शानदार कमाई की.

112 रुपये में बिकी टिकट

एक तरह जहां आज एक फिल्म की टिकट 400 से 500 रुपये में बिकती है। वहीं फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के टिकट केवल 112 रुपये में बिकी थी। बता दें 20 अक्टूबर 1995 में शाहरुख खान और काजोल स्टारर ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे रिलीज हुई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com