Monday , October 7 2024

शाह रुख खान का जन्मदिन आज, बेटी सुहाना ने एक्टर को विश किया और एक स्पेशल पोस्ट किया शेयर

शाह रुख खान 2 नवंबर को अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। रात 12 बजे से ही किंग खान के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए एक्टर के बंगले मन्नत के बाहर उनका इंतजार कर रहे थें। फैंस के अलावा पूरे बॉलीवुड से शाह रुख को बधाइयां मिल रही हैं। इस बीच शाह रुख की बेटी सुहाना खान ने भी पापा के लिए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

सुहाना ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

शाह रुख खान को विश करने के लिए सुहाना खान ने अपने पर्सनल एलब्म से एक पुरानी तस्वीर खोजकर निकाली है। फोटो में यंग शाह रुख नन्ही सुहाना और बेटे आर्यन के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर कोहनी के बल जमीन पर लेटे हुए हैं और दोनों भाई-बहन पापा के गालों पर किस कर रहे हैं। इस प्यारी और अनदेखी तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा, “मेरे बेस्ट फ्रेंड को जन्मदिन मुबारक हो, मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।”

बॉलीवुड में रखने वाली हैं कदम

शाह रुख खान के बाद अब उनकी बेटी भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चलने जा रही हैं। पापा के बाद अब सुहाना भी बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं। इन दिनों वह अपनी डेब्यू फिल्म द आर्चीज की शूटिंग रही हैं। सुहाना के साथ-साथ इस फिल्म से दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे। द आर्चीज को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

पठान का जारी हुआ टीजर

शाह रुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो 57 साल की उम्र में भी एक्टर के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं। वह एक साथ तीन फिल्मों में काम कर रहे हैं और साल 2023 में ट्रिपल धमाल करने वाले हैं। शाह रुख के पास यश राज फिल्म्स की पठान, साउथ के डायरेक्टर एटली की जवान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी हैं। फैंस को रिटर्न गिफ्ट देते हुए अपने बर्थडे पर शाह रुख ने पठान का टीजर भी जारी किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com