Thursday , June 13 2024

इमरान खान की रैली पर मरयम नवाज ने जमकर साधा निशाना, कहा ..

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज  (PML-N) की उपाध्यक्ष मरयम नवाज ने मंगलवार को इमरान खान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने इमरान की रैली की खूब आलोचना की और कहा कि इमरान खान की लंबे मार्च का मकसद सरकार द्वारा अगले आर्मी चीफ की नियुक्ति को रोकना है।

इमरान पर मरयम का आरोप 

मरयम  ने कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) प्रमुख इमरान खान  अधिक समय के लिए पाकिस्तान की राजनीति में नहीं होंगे। जियो न्यूज के अनुसार, मरयम ने कहा कि विभाजन व नफरत फैलाने में इमरान का प्रयास असफल रहा।

देश की इकोनामी को बर्बाद करने में नहीं छोड़ी कसर 

मरयम ने कहा, ‘अब तक वे पाकिस्तान की सड़कों पर रैली निकाल रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में इमरान ने बेहतर काम नहीं किया, चाहे वो देश की अर्थव्यवस्था हो, विदेश नीति, वैश्विक संबंधों या फिर प्रशासन। उन्होंने कहा कि PTI की सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट करने में कसर नहीं छोड़ी। इमरान खान की रैली की आलोचना करते हुए मरयम ने कहा कि पंजाब पुलिस के जवानों को इमरान खान की सुरक्षा के लिए नियुक्त किया गया।

पिछले माह भी मरयम ने इमरान पर साधा था निशाना

पिछले माह भी मरयम नवाज ने इमरान को आड़े हाथों लिया था। उन्होंने कहा था कि अमेरिका में कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने ट्रंप के घर पर छापा मारा था और इसी तरह यहां भी किया जाना चाहिए और दस्तावेज की बरामदगी के लिए बनिगला की तलाशी ली जानी चाहिए।

मरियम ने देश की व्यवस्था पर हैरानी जताई और कहा कि इमरान को जेल में होना चाहिए था, वह खुला घूम रहा है। इमरान खान अपनी जनसभाओं में इस मुद्दे पर बात कर जानबूझ कर चीफ आफ आर्मी स्टाफ की नियुक्ति को विवादास्पद बना रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com