Saturday , May 11 2024

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज, पढ़ें पूरी खबर..

दिल्ली के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन पर तिहाड़ जेल में ठग सुकेश चंद्रशेखर से वसूली के आरोप लगने के बाद अब आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच पोस्टर वॉर छिड़ गया है। तिहाड़ जेल के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में लिखा गया है ‘केजरीवाल मसाज सेंटर’…बताया जा रहा है कि यह पोस्टर भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लगाया है। अपने ट्विटर हैंडल पर इस पोस्टर के साथ अपना एक वीडियो जारी करते हुए तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर तंज भी कसा है। बग्गा ने कहा कि हमारे सीएम अरविंद केजरीवाल बहुत अच्छे आदमी हैं। उन्होंने दिल्ली की तिहाड़ जेल के अंदर मसाज सेंटर खोल दिया है। हमने यह पोस्टर तिहाड़ जेल के बाहर लगाया है ताकि आम आदमी भी फ्री मसाज ले सके।

अब हम आपको पहले बताते हैं कि यह वसूली विवाद क्या है। दरअसल ठग सुकेश चंद्रशेखर की एक चिट्ठी सामने आई है। यह चिट्ठी सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को लिखी है। इस खत में कहा गया है कि उसने दिल्ली की तिहाड़ जेल में रहने के दौरान प्रोटेक्शन मनी के तौर पर सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपये दिये हैं। सुकेश चंद्रशेखर का दावा है कि यह पैसे उसने सत्येंद्र जैन के करीबी को दिये थे। सुकेश ने यह चिट्ठी अपने हाथों से एलजी को लिखी थी जिसे उसके वकील ने एलजी को सौंपा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि एलजी ने इस चिट्ठी को गंभीरता से लिया है। इस मुद्दे को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा सामने आए थे और उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी ने महाठग से ठगी कर ली है।

ईडी ने किया था मसाज का जिक्र

इससे पहले सूत्रों ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा ट्रायल कोर्ट में फाइल किये गये एफिडेविट के हवाले से बताया था कि दिल्ली सरकार के मंत्री जेल में नियमित तौर पर अपनी पत्नी से मुलाकात करते हैं। न्यूज एजेंसी ANI ने सूत्रों के हवाले से कहा था कि ट्रायल कोर्ट में ईडी ने आरोप लगाया है कि सत्येंद्र जैन की पत्नी पूनम जैन को जेल में बंद अपने पति के सेल में बेरोक टोक आने जाने की अनुमति है। वो नियमों के मुताबिक तय सीमा से ज्यादा बार जेल के अंदर अपने पति से मुलाकात करती हैं। सूत्रों के मुताबिक, ईडी ने कोर्ट में सब्मिट किये गये एफिडेविट में कहा है कि तिहार जेल के अंदर सत्येंद्र जैन को स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है। 

यह भी कहा जा रहा है कि ईडी ने अपने एफिडेविट के सपोर्ट में सीसीटीवी फुटेज की एक कॉपी भी सब्मिट की है। ईडी से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि इस सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में परिसर में मालिश करवा रहे हैं। यह भी नजर आ रहा है कि जेल सुपरिटेन्डेंट से उनकी लगातार मुलाकात होती है।

यह भी कहा गया था कि सत्येंद्र जैन को बिना अदालत की इजाजत के जेल के अंदर घर से बना खाना परोसा जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज में यह भी दिख रहा है कि वो जेल के एक सेल में अपने एक सह-आरोपी से घंटों तक मुलाकात कर रहे हैं। बता दें कि सत्येंद्र जैन के खिलाफ सीबीआई ने शिकायत दर्ज की थी और उनपर आरोप है कि उन्होंने 14 फरवरी 2015 से 31 मई 2017 के बीच अलग-अलग लोगों के नाम पर कई संपत्तियां हड़प ली। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत 4.81 करोड़ रुपये सीज भी किये थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com