Saturday , June 22 2024

फिल्म पोन्नियिन सेलवन -1 ओटीटी पर हुई रिलीज, आपको रेंटल के तौर पर कुछ पैसे भी चुकाने होंगे

स्टार निर्देशक मणिरत्नम की कॉलीवुड मैग्नम ओपस फिल्म पोन्नियिन सेलवन -1 ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की। फिल्म ने हर भाषा में जबरदस्त कलेक्शन किया। इस हिस्टोरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म ने काफी चर्चा बटोरी फिल्म में ऐश्वर्या राय के अभिनय की काफी तारीफ भी की गई। तो जिसने भी इस फिल्म को सिनेमाघर में देखना मिस किया उनके लिए एक खुशखबरी सामने आई है। पोन्नियिन सेलवन -1 यानी पीएस-1 आज से ओटीटी पर रिलीज हो गई।

ओटीटी पर रिलीज हुई पीएस-1

चोल साम्राज्य के गौरवशाली इतिहास की साक्षी पीएस-1 अब अमेजन प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। लेकिन जरा रुकिए, इसमें भी एक ट्विस्ट है। फिल्म देखने के लिए आपको 199 रुपए का भुगतान करना होगा क्योंकि इसे अमेजन प्राइम रेंटल पर रिलीज किया गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने यह भी संकेत दिया कि फिल्म 4 नवंबर, 2022 से सभी प्राइम यूजर्स के लिए उपलब्ध होगी।

हिन्दी में कब आएगी पीएस-1

बता दें कि पीएस-1 अभी 30 सितंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। थिएटर में रिलीज के 1 महीने के अंदर ही इसे ओटीटी पर भी ला दिया गया। निश्चित तौर पर फिल्म के मेकर्स इसकी पॉपुलैरिटी का फायदा उठाने के मूड में हैं। हालांकि फिल्म हिन्दी पर कब रिलीज होगी इसे लेकर कोई अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

पीएस-1 ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई

‘पोन्नियिन सेलवन 1’ ने दुनिया भर में 480 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है और फिल्म के जल्द ही 500 करोड़ के आंकड़े को पार करने की उम्मीद है। बता दें कि पोन्नियिन सेलवन 1 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपये का शुद्ध आंकड़ा पार कर लिया है और दैनिक आधार पर लाखों कमा रहा है। यह साल साउथ सिनेमा के नाम रहा, जिसमें केजीएफ-चैप्टर 2 और आरआरआर के बाद पीएस-1 2022 की तीसरी सबसे ज्यादा भारतीय कमाई करने वाली फिल्म बनी।

30 सितंबर को हुई थी रिलीज

पीएस-1 में विक्रम, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जयम रवि, तृषा, प्रकाश राज, पार्थिबन और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मद्रास टॉकीज ने लाइका प्रोडक्शन के साथ मिलकर फिल्म का भव्य निर्माण किया। एआर रहमान इस महाकाव्य नाटक के धुन बनाने वाले हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com