Saturday , June 22 2024

 बाबर आजम- हम चाहते हैं कि मैच पूरे 40 ओवर का हो और हम इसमें अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश करेंगे

भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 में होने वाले मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने कई सवालों के जवाब दिए। उनके पूछा गया कि क्या आपकी कैंप के खिलाड़ी रेन-रेन गो अवे गाएंगे तो इसका जवाब उन्होंने कुछ इस तरह से दिया। दरअसल भारत-पाकिस्तान मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है और मेलबर्न में बारिश की आशंका जताई जा रही है। बाबर से सवाल इसी वजह से पूछा गया था।

वहीं बाबर आजम ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि नहीं सर, बच्चों को कोई लोरी नहीं सुना रहे। वेदर हमारे हाथ में नहीं है और एक कप्तान व खिलाड़ी की हैसियत से हम चाहते हैं कि ये मैच पूरा खेला जाए क्योंकि सभी इसका इंतजार कर रहे हैं। स्थिति जैसी भी हो हम अपना सौ फीसदी देने की पूरी कोशिश करेंगे। वहीं बाबर आजम ने ये भी कहा कि हमने टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों के लिए रणनीति बनाई है। उन्होंने इसमें खास तौर पर सूर्यकुमार यादव का नाम लिया। बाबर ने कहा कि हम चाहते हैं कि हमने जो रणनीति बनाई है वो बस मैदान पर सही तरीके से लागू हो जाए।

वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी बारिश की संभावना के बारे में बात करते हुए कहा था कि ये ऐसी चीज है जो हमारे कंट्रोल में नहीं है। हम चाहते हैं कि पूरे 40 ओवर का खेल हो, लेकिन अगर परिस्थिति की वजह से मैच छोटा होता है तो हम इसके लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं। कई सारे खिलाड़ियों ने इस तरह की स्थिति में पहले भी मैच खेले हैं और उन्हें पता है कि इस स्थिति में किस तरह से मैनेज करना है। हम सोचते हैं कि मैच 20 ओवर का होगा, लेकिन अचानक से ये 5 ओवर का हो जाता है। हमने आस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में 8-8 ओवर का मैच खेला था

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com