Friday , June 21 2024

रिलीज से दो दिन पहले एचबीओ की पॉपुलर सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन का एपिसोड हुआ लीक

अपनी निर्धारित रिलीज से दो दिन पहले, एचबीओ की हाउस ऑफ द ड्रैगन सीजन का फिनाले एपिसोड ऑनलाइन लीक हो गया है। इस रिलीज के साथ ही पॉपुलर सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स की ये प्रीक्वल और भी पसंद की जा रही है। हालांकि इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है कि फिनाले आखिर लीक हुआ कैसे। शक है कि हिब्रू सबटाइटल्स के दौरान ही यह अंजाम दिया गया है।

लीक हुआ ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ का फिनाले एपिसोड

एचबीओ के एक प्रवक्ता ने वैरायटी को बताया, ‘हम जानते हैं कि ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ का दसवां एपिसोड अवैध टोरेंट साइटों पर पोस्ट किया गया है। ऐसा लग रहा है कि यह ईएमईए के दौरान हुआ है।’ इसके अलावा एचबीओ ने कहा, ‘हमने इस पर अपनी नजर बनाई हुई है और हम इंटरनेट से काफी पायरेटेड कॉपी हटा रहे हैं।  हमें दुख है कि इस गैरकानूनी एक्शन ने हमारे फैंस को निराश किया है। हम वादा करते हैं कि आपको एचबीओ और एचबीओ मैक्स पर रविवार को एपिसोड देखने को मिलेगा जो कि 4K में स्ट्रीम किया जाएगा।’

HBO ने जारी किया स्टेटमेंट

हालांकि यह हाउस ऑफ द ड्रैगन के लिए इस तरह से ऑन लाइन लीक हो जाना कोई नई बात नहीं है इससे पहले भी  गेम ऑफ थ्रोन्स के लिए पाइरेसी एक बड़ी समस्या थी। खासकर बाद के सीजन में, जब इतने सारे लीक हुए कि एचबीओ ने प्रेस को एडवांस स्क्रीनिंग देना बंद कर दिया था। इसके बाद भी यह समस्या हल नहीं हुई। बता दें कि सीजन 8 के एपिसोड को रिलीज के तय डेट से पहले ही अवैध वेबसाइट्स पर रिलीज कर दिया था।

सनडे को होगा टेलीकास्ट

एचबीओ सीरीज में एमिली केरी, ओलिविया कुक, मिल्ली अल्कॉक, एम्मा डी’आर्सी, पैडी कन्सिडाइन, मैट स्मिथ, राइस इवांस, स्टीव टू सेंट, सोनिया मिज़ुनो, फैबियन फ्रेंकल और ग्राहम मैक्टेविश ने लीड रोल प्ले किया है। जॉर्ज आर आर मार्टिन की किताब फायर एंड ब्लड पर बनी इस सीरीज के निर्माता  रयान कोंडल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com