Thursday , June 20 2024

22 अक्टूबर 2022 का राशिफल-जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष राशि 22 –आज धनतेरस के शुभ अवसर पर लंबी अवधि के लाभ की दृष्टि से स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। आपका जीवन साथी आपकी मदद करेगा और मददगार साबित होगा।

वृषभ राशि –आज धनतेरस के दिन पारिवारिक मेल-मिलाप में वृद्धि होगी। आप रिश्तेदारों से फोन पर बात कर सकते हैं। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। इस दिन आप घर की कोई जरूरी चीज खरीद सकते हैं। बच्चों के लिए उपहार ला सकते हैं।

मिथुन राशि –आज धनतेरस के दिन आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। आपके विरोधी आपका सामना नहीं कर पाएंगे। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। परिवार के प्रति समर्पण की भावना रहेगी। ऑफिस में पूरी तरह से संतुलित रहें।

कर्क राशि – बेकार की बातों पर बहस करके अपनी ऊर्जा बर्बाद न करें। याद रखें कि वाद-विवाद से कुछ हासिल नहीं होता, लेकिन खो जरूर जाता है। आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा, कोई भी निर्णय लेने से पहले फायदे और नुकसान पर ध्यान से विचार करें।

सिंह राशि –आज आप दूसरों की मदद के लिए तैयार रहेंगे। धनतेरस के दिन की शुरुआत बेहतर रहेगी। आप जो भी काम आगे रखेंगे, वह आपके लिए शुभ रहेगा। आज आप घर पर स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकते हैं। बच्चों के साथ खेलने में व्यस्त हो सकते हैं।

कन्या राशि-आज धनतेरस के दिन आपको धन के क्षेत्र में काफी लाभ मिलेगा। धन-धान्य से भरपूर रहेगा। कला लेखन से जुड़े लोगों को प्रसिद्धि मिलेगी। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। इस बात का ध्यान रखें कि जोश और उग्रता के कारण किसी से वाद-विवाद न करें।

तुला राशि –आपकी सबसे बड़ी संपत्ति आपकी हंसी की शैली है, अपनी बीमारी को ठीक करने के लिए इसका उपयोग करने का प्रयास करें। आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तय बजट से ज्यादा दूर न जाएं। विवाद और मतभेदों के कारण घर में कुछ तनावपूर्ण क्षण हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि-धनतेरस के दिन आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप परिवार के सदस्यों के साथ मंदिर जा सकते हैं। आज किसी दोस्त से अनबन बात करने से खत्म होगी। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी।

धनु राशि –आज पारिवारिक जिम्मेदारियां निभा पाएंगे। भाई-बहनों से संबंधों में मधुरता आएगी। सामाजिक मान सम्मान में वृद्धि होगी। राजनीति के क्षेत्र में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। संतान से संबंधित चिंता परेशान कर सकती है।

मकर राशि –आपसी संवाद और सहयोग आपके और आपके जीवनसाथी के बीच संबंधों को मजबूत करेगा। प्रतिस्पर्धा के कारण अधिक काम थकाऊ हो सकता है। आप जो सुनते हैं उस पर विश्वास न करें।

कुंभ राशि –धनतेरस के दिन कोई रिश्तेदार घर में शुभ समाचार लेकर आएगा। अचानक आपको धन का बड़ा लाभ प्राप्त होगा। अपने किसी खास काम के लिए आपको दूसरों की राय लेनी पड़ सकती है, इससे आपका काम आसान हो जाएगा।

मीन राशि –आज किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है जिसकी सोच आपको बहुत प्रभावित करेगी। अगर आप आज कहीं घूमने का प्रोग्राम बनाते हैं तो यह आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। हर जगह आपकी तारीफ होगी। आज धनतेरस के दिन आपकी आमदनी में जबरदस्त इजाफा होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com