Friday , June 14 2024

20 अक्टूबर 2022 राशिफल -जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष राशि-अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी अनजान व्यक्ति के साथ साझेदारी में व्यापार करना आपको हानिकारक लगेगा। कानूनी मामले में शुभ समाचार मिल सकता है।

वृषभ राशि-जन प्रतिनिधियों, राजनेताओं और जनसंपर्क या सेवा कार्य से जुड़े वर्ग के लिए यह बहुत अच्छा दिन है। अगर आप किसी पुराने दोस्त से मिलते हैं, तो आपके लिए पुरानी शिकायतों को भूलकर नई शुरुआत करने का समय आ गया है।

मिथुन राशि-मन की शांति होगी। सेहत का ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहें। कोई मित्र आ सकता है। यात्रा योग। आपको अपने मन में नकारात्मक विचारों को आने से रोकना होगा तभी आप सफलता प्राप्त कर पाएंगे।

कर्क राशि-कार्य में सफलता के लिए विशेष प्रयास करने होंगे। आज मानसिक और शारीरिक स्थिति सामान्य रहने वाली है। काम को लेकर मन में नए विचार आएंगे।

सिंह राशि-अनुशासन के नियमों का पालन करेंगे। कार्य व्यवसाय में वृद्धि होगी। समझदारी से काम लेंगे। प्रबंधन पर ध्यान देंगे। व्यापारिक संबंधों को महत्व देंगे। अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक रहें। प्रलोभन से बचें।

कन्या राशि-व्यापार में लाभ की उम्मीद है। नौकरीपेशा जातकों और छात्रों के लिए दिन अच्छा रह सकता है। मन बेचैन रहेगा। धैर्य रखने की कोशिश करें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। चिकित्सा खर्च बढ़ सकता है।

तुला राशि-आत्मविश्वास बढ़ेगा लेकिन भावनाओं पर नियंत्रण रखें। आज का दिन आपके लिए कुछ मानसिक तनाव लेकर आएगा। संतान के करियर को लेकर आप चिंतित हो सकते हैं, जिसके लिए आप किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह भी ले सकते हैं।

वृश्चिक राशि-सामान्य तौर पर दिन कल से बेहतर रहेगा, लेकिन इसे महत्वपूर्ण दिन नहीं कहा जा सकता। व्यापार में लाभ की उम्मीद है। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई सूचना सुनने को मिलेगी।

धनु राशि-नौकरी में उन्नति के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। वाणी में नरमी रहेगी। आज का दिन आपके लिए शुभ है और सांसारिक सुख भोगने के साधनों में खर्च की अधिकता रहेगी।

मकर राशि-सामान्य तौर पर दिन कल से बेहतर रहेगा, लेकिन इसे महत्वपूर्ण दिन नहीं कहा जा सकता। आज मन में सकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। नियोजित कार्य समय पर पूरे होंगे। आज से आप एक नई जीवन शैली की शुरुआत करेंगे, जिसमें आपके प्रयास फलीभूत होंगे।

कुंभ राशि-धैर्य रखने की कोशिश करें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। चिकित्सा खर्च बढ़ सकता है। मन में निराशा और असंतोष रहेगा। पारिवारिक समस्याएं आपको परेशान करेंगी। आमदनी में कमी और अनियोजित खर्चे ज्यादा रहेंगे। मन बेचैन रहेगा।

मीन राशि-आपके मन के अनुसार कार्य में प्रगति होगी। नौकरों या कनिष्ठ वर्ग और दोस्तों से पूरा सहयोग मिलेगा। विरोधियों की जीत होगी। निर्णय आपके पक्ष में आएंगे। प्रयास सफल होंगे। कोई भी नया काम शु

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com