Friday , June 21 2024

यूपी-कौशांबी में एक शख्स ने अपनी मासूम बेटी को पटक-पटककर जान से मारा

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक शख्स ने अपनी मासूम बेटी को पटक-पटक कर जान से मारने का मामला सामने आया है। दरअसल युवक और उसकी पत्नी का किसी बात पर लड़ाई हो गई जिसके बाद युवक पत्नी को मीटने लगा। मां की पिटाई देखकर मासूम रोने लगी। बच्ची को रोते देख युवक ने आपा खो दिया और चबूतरे पर तीन बार पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

ये मामला कोखराज थाना क्षेत्र के कशिया पश्चिम का है। शुक्रवार को इंदर सरोज की रात पत्नी मंता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद गुस्से में वह पत्नी को पिटने लगा। ये देख भाभी सविता ने बीच-बचाव करके मामला शांत कराया। शनिवार सुबह इंदर सरोज ने फिर से झगड़ा शुरू हो गया इसके बाद भाभी सविता को पीट दिया। जिसके बाद नाराज होकर सविता थाने चली गई। इसके बाद वह पत्नी मंसा को पीटने लगा। 

पिता पर भी फुटा गुस्सा

पिता अमृत लाल बीच बचाव करने गए तो इंदर उन पर भी बरस पड़ा और पिटाई कर दी। वहीं दरवाजे पर खेल रही डेढ़ साल की बेटी श्रृष्टि ने मां और दादाजी को घायल देख रोने लगी। ये देखते ही इंदर अपना आपा खो बैठा और मासूम बेटी को घर के बाहर बने चबूतरे पर तीन बार पटक दिया। इससे उसकी मौके पर ही  मौत हो गई। सूचना मिलने पर कोखराज पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही अमृत लाल की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com