Sunday , June 16 2024

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ब्रेट ली ने टीम इंडिया के वर्ल्ड कप स्क्वॉड को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया, यहाँ जानें क्या बोले..

15वें खिलाड़ी के बिना टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है जहां टीम अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ करेगी। यह मुकाबला वर्ल्ड के दूसरे सबसे बड़े स्टेडियम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर किस गेंदबाज को जगह मिलेगी इस पर अभी भी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एनसीए में फिटनेस टेस्ट क्लीयर कर लिया है और ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार है।

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज और दिग्गज क्रिकेट ब्रेट ली टीम इंडिया के वर्ल्ड कप स्क्वॉड को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उमरान मलिक को लेकर अपनी बात कही है।

उमरान मलिक पर ब्रेट ली की राय

खलीज टाइम्स से बात करते हुए ब्रेट ली ने उमरान मलिक की तुलना बेस्ट कार के साथ की और कहा कि उमरान मलिक 150 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं। मेरा मतलब है कि जब आपके पास वर्ल्ड की बेस्ट कार है और आपने उसे गैरेज में छोड़ रखा है तो आपके पास उस कार के होने का क्या मतलब? उमरान मलिक को भारतीय टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड में चुना जाना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि हां वह युवा हैं, वह फ्रेश हैं लेकिन वह 150 किमी/घंटा की रफ्तार से करते हैं इसलिए उन्हें टीम में लेना चाहिए, उन्हें ऑस्ट्रेलिया ले जाना चाहिए जहां तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है। 140 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले और 150 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले में फर्क होता है।

इससे पहले पूर्व चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने भी उमरान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें इस टीम का हिस्सा होना चाहिए। हालांकि वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम पर द ग्रेट सुनील गावस्कर की भी प्रतिक्रिया आई थी। उन्होंने कहा था कि एकबार टीम चुने जाने के बाद उनका समर्थन किया जाना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com