Friday , June 14 2024

सुलतानपुर जिले में प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर बुधवार की देर रात त्रिशुंडी गांव के निकट अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से ई रिक्शा सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में दो युवतियों समेत 7 युवक घायल हो गए। ग्रामीणों व स्थानीय पुलिस की मदद से सभी घायलों को सुलतानपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 सुलतानपुर कोतवाली नगर क्षेत्र के गोलाघाट स्थित आर.के झांकी ग्रुप के संचालक रोहित निषाद पुत्र श्याम बहादुर निषाद अपने साथ दो महिला कलाकारों समेत आठ अन्य कलाकारों के साथ प्रतापगढ़ जनपद के भूपियामऊ के निकट गौतम ढाबे के पास राधा कृष्ण की लीला से जुड़ा कार्यक्रम आयोजित करने बुधवार की शाम ई-रिक्शा बुक करके गए थे।कार्यक्रम के समापन के बाद रात्रि 2:00 बजे 9 कलाकारों के साथ वह ई-रिक्शा से ही सुल्तानपुर की तरफ वापस आ रहे थे कि त्रिशुंडी गांव के निकट प्रयागराज की तरफ जा रही अनियंत्रित ट्रक  उनके ई रिक्शा को रौंदते हुए प्रयागराज की तरफ फरार हो गया।

दुर्घटना में घटनास्थल पर सुल्तानपुर नगर के दरियापुर निवासी 36 वर्षीय अजय कुमार चुनहा निवासी 22 वर्षीय राहुल , ई रिक्शा चालक पांचोपीरन निवासी 20 वर्षीय राजेंद्र की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना में घायल होने वाले म्यूजिकल ग्रुप के संचालक कोतवाली नगर के निवासी रोहित निषाद (27)पुत्र श्याम बहादुर निषाद,गोलाघाट निवासी लक्खू निषाद पुत्र ओम प्रकाश निषाद,वलीपुर निवासी शुभम निषाद (12)पुत्र सूरज निषाद, रतनपुर तिराहा निवासी रजवंत मिश्रा(18) पुत्र धर्मराज मिश्रा, अंबेडकर नगर जिले के जलालपुर निवासी विपिन कुमार (16)पुत्र श्याम सुंदर,चोपड़ा गली निवासी राधा सोनी(26) पुत्री राम बहोर सोनी, जमाल गेट के निकट की निवासी पूजा(27) का ईलाज सुल्तानपुर जिला अस्पताल में चल रहा है।

म्यूजिकल ग्रुप के संचालक रोहित निषाद ने बताया कि ई रिक्शा चालक राजेंद्र देर रात वापसी की जिद कर रहा था। कार्यक्रम के बाद सभी कलाकार थके हुए थे, रात में वापसी का किसी कलाकार का मन नहीं था लेकिन ई रिक्शा चालक ने सुबह स्कूली बच्चों को पहुंचाने का वास्ता देकर रात में ही सभी  9 कलाकारों को सवार कर सुल्तानपुर के लिए रवाना हो गया था। देर रात त्रिशुंडी गांव के निकट अनियंत्रित ट्रक उनके वाहन में टक्कर मारकर फरार हो गया। वहीं स्थानीय पुलिस का मानना है कि दुर्घटना का कारण ई रिक्शा पर ओवरलोडिंग का था। ई रिक्शा पर चालक समेत 10 लोग सवार थे,जबकि नियमानुसार ई रिक्शा पर चालक समेत 5 लोगों के सवार होने के नियम निर्धारित किए गए हैं। घायलों के अनुसार, ट्रक अनियंत्रित गति से आ रहा था, ई रिक्शे के हेड लाइट की रोशनी भी बेहद कम बताई जा रही

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com