Wednesday , February 21 2024

समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खां ने वाई श्रेणी सुरक्षा लौटाई

सपा के सीनियर लीडर और विधायक आजम खां Y श्रेणी सुरक्षा लौटा दी है। यही नहीं उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम ने सुरक्षा वापस कर दी है। उन्होंने सुरक्षा कर्मियों को यह कहते हुए वापस लौटाया है कि उनको सुरक्षा कर्मियों पर विश्वास नहीं है। इसलिए सुरक्षा कर्मी वापस चले जाएं। फिलहाल चार सुरक्षा कर्मी वापस लौट आएं हैं।

सपा विधायक आजम खां पर भैंस चोरी और किताब चोरी से लेकर करीब 87 मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं। ज्यादातर मामलों में वह जमानत पर चल रहे हैं और उनके ज्यादातर मामले कोर्ट में विचाराधीन है। सरकार की ओर से उनको वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। इसके तहत तीन गनर उनके साथ में रहते हैं,जबकि इतने ही आवास पर तैनात रहते हैं। इसके अलावा उनके विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम को एक सुरक्षा कर्मी मिला हुआ है।

आजम इस वक्त दिल्ली में अपना इलाज करा रहे हैं। कल रात में आजम व अब्दुल्ला की सुरक्षा में तैनात चार सुरक्षा कर्मी वापस लौट आए। सुरक्षा कर्मियों ने अफसरों को बताया है कि आजम ने उन्हें यह कहकर वापस लौटाया है कि उनको सुरक्षा कर्मियों पर भरोसा नहीं है। इसलिए वे वापस चले जाएं। एएसपी डा.संसार सिंह ने बताया कि चार सुरक्षा कर्मी वापस लौट आए हैं। आजम खां को वाई श्रेणी की सुरक्षा है। फिलहाल उनके आवास पर सुरक्षा लगी रहे

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com