Monday , July 22 2024

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक भारतीय खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया, जानिए कौन  

Indian Team: टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली, जिसे भारत ने 2-1 से अपने नाम किया. इस सीरीज में एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. ये प्लेयर टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन गया है. 

इस प्लेयर ने किया खराब प्रदर्शन 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में हर्षल पटेल ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. वह अपनी लाइन और लेंथ से बिल्कुल ही भटके हुए नजर आए. उनके खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने खूब रन बनाए. हर्षल पटेल अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. ऐसे में कई दिग्गज क्रिकेटर्स उनके टीम में रहने को लेकर भी सवाल उठा रहे हैं. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के ऊपर सबसे बड़ा बोझ बन चुका है.  हर्षल पटेल पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की हार का बड़ा कारण बने. फिर भी कप्तान रोहित शर्मा उन्हें टीम इंडिया में लगातार मौके दिए जा रहे हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में लुटाए रन 

ऑस्ट्रेलियाके खिलाफ पहले टी20 मैच में हर्षल पटेल अपने चार ओवर में 49 रन दिए और वह कोई विकेट हासिल नहीं कर सके. वहीं, दूसरे टी20 मैच में भी उनकी खराब फॉर्म जारी रही. दूसरे मैच में उन्होंने अपने दो ओवर में 32 रन दिए. सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मैच में हर्षल पटेल ने 2 ओवर में 18 रन दिए और सिर्फ एक ही विकेट हासिल कर सके. ऐसे में अर्शदीप सिंह के वापसी करते ही उनकी जगह खतरे में पड़ सकती है. 

बनाया ये बेहद खराब रिकॉर्ड 

साल 2022 में हर्षल पटेल के नाम एक बहुत ही शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है. साल 2022 में हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा छक्के खाए हैं. इस साल टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक 33 छक्के खाए हैं. हर्षल से पहले ये रिकॉर्ड एडम जांपा के नाम था, जिन्होंने साल 2021 में 32 छक्के खाए थे. हर्षल पटेल को डेथ ओवर्स का स्पेशलिस्ट गेंदबाज माना जाता है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना जादू बिखेरने में वह बुरी तरह से विफल साबित हुए हैं. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com