Thursday , April 18 2024

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जूता बनाने वाले कारखाने में लगी भीषण आग

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में शनिवार को जूता बनाने वाले कारखाने में आग लग गयी, हालांकि, कारखाने से 30 श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। 

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) इच्छित गढ़पाले ने कहा कि दोपहर में तानसेन नगर में प्लास्टिक के जूते बनाने वाली एक यूनिट में आग लग गई। उन्होंने कहा कि नगर निगम के दमकल विभाग और राज्य आपदा आपातकालीन प्रतिक्रिया बल (एसडीईआरएफ) के दलों ने मौके पर पहुंच कर कारखाने में फंसे 30 मजदूरों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और आग पर काबू पाने का काम किया जा रहा है। गढ़पले ने कहा कि आग लगने के कारणों का पता लगाने और कारखाने को हुए नुकसान का आकलन करने के लिए जांच की जा रही है। 

आग पर पाया गया काबू
नगर निगम आयुक्त किशोर कान्याल ने बताया कि 25 फायर गाडियों द्वारा अग्नि दुर्घटना पर काबू पाया गया। मालनपुर, टेकनपुर और बामौर की फायर गाडियां बुलाई गईं। उधर अग्नि दुर्घटना की सूचना मिलते ही प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युन सिंह तोमर, महापौर डॉ. शोभा सतीश सिकरवार, कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, नगर निगम के अपर आयुक्त अतेन्द्र सिंह गुर्जर सहित जनप्रतिनिधि और विभागीय अ

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com