Tuesday , July 16 2024

Brahmastra: दूसरे पार्ट की कहानी पहले पार्ट से भी ज्यादा दिलचस्प और पेचीदा हो सकती

Brahmastra: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है। फिल्म की कहानी से लेकर इसके VFX तक दर्शकों को सब कुछ पसंद आया है। बायकॉट और  कैंसिलेशन जैसी अड़चनों को कुचलते हुए फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई है और अब दर्शकों को इस अस्त्रावर्स मूवी के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है।

पहले पार्ट से ज्यादा डार्क होगी कहानी
फिल्म के दूसरे पार्ट की कहानी पहले पार्ट से भी ज्यादा दिलचस्प और पेचीदा हो सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अयान मुखर्जी ने बताया कि सेकेंड पार्ट पहले वाले से ज्यादा डार्क होगा। इतना ही नहीं, आलिया भट्ट ने बताया कि जहां करण जौहर को फिल्म रिव्यूज पढ़ना पसंद है वहीं उन्हें (आलिया को) फैंस थियोरीज पढ़ना अच्छा लगता है।

फैंस के हिसाब से लिखी जाएगी कहानी?
आलिया भट्ट ने बताया कि वह रिव्यूज तो नहीं पढ़ रही हैं लेकिन पब्लिक के द्वारा सीधे तौर पर डाले रिएक्शन और फैन थियोरीज खूब पढ़ रही हैं। आलिया भट्ट ने बताया कि उन्हें पार्ट 2 को लेकर फैंस द्वारा दी जा रही थ्योरीज पसंद आ रही हैं। बता दें कि आलिया, रणबीर और अयान ने एक चैट ग्रुप भी बना रखा है जिस पर वो फिल्म के रिएक्शन शेयर कर रहे हैं।

कब रिलीज होगा ब्रह्मास्त्र का पार्ट 2?
ऐसे में कहा जा सकता है कि फिल्म का दूसरा पार्ट, पहले पार्ट से ज्यादा दमदार होगा। इतना ही नहीं, इस बात की पूरी संभावना है कि मेकर्स फैंस द्वारा लगाए जा रहे कयासों के आधार पर फिल्म का दूसरा पार्ट तैयार करें। बता दें कि अयान मुखर्जी के मुताबिक फिल्म का दूसरा पार्ट बनने में तकरीबन 2 साल का वक्त लग सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com