Sunday , February 5 2023

एक्ट्रेस कृति और साउथ के सुपर स्टार प्रभास के रिश्ते को लेकर हर तरफ चर्चा, जानिए क्यों

Kriti Sanon- Prabhas: कृति सेनन और सुपरस्टार प्रभास का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है. दरअसल, ये सब एक कॉल के साथ शुरू हुआ जो करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में कृति ने प्रभास को किया था. तब से हर तरफ कृति और प्रभास के अफेयर की चर्चा हो रही है. फैंस भी न्यू हॉट कपल को साथ देखने के लिए बेकरार हो रहे हैं. आपको बता दें कि कृति और प्रभास एक साथ फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगे. वहीं, बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आदिपुरुष’ के सेट पर पहले दिन से ही कृति सेनन और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. हर कोई हैरान था क्योंकि प्रभास काफी शर्मीले हैं लेकिन वो कृति से खुलकर बातें करते हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ बातचीत में काफी बिजी रहते हैं. कहा जा रहा है कि कृति और प्रभास की दोस्ती काफी खास है. हालांकि, दोनों के रिश्ते के बारे में फिल्हाल कुछ कहना जल्दबाजी होगी. 

किस चीज का इंतजार है कृति और प्रभास को

ऐसा लगता है कि कृति सेनन और प्रभास दुनिया के सामने अपने रिश्ते का खुलासा करने के लिए और वक्त लेना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास और कृति को सेट पर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना काफी पसंद था. वहीं, महीने भर पहले ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग खत्म होने के बाद भी दोनों का रिलेशन बरकरार है. कृति और प्रभास अक्सर एक-दूसरे को कॉल और मैसेज करते रहते हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के लिए स्ट्रॉन्ग फीलिंग रखते हैं. लेकिन वो जल्दबाजी नहीं करना चाहते. 

अगले साल पर्दे पर दिखेगी दोनों की जोड़ी

प्रभास और कृति सेनन की फ्रेश जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटेड होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘आदिपुरुष’में प्रभास ‘राम’ का किरदार और कृति ‘सीता’ का रोल निभा रही हैं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी. ये फिल्म अगले साल यानी जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com