Thursday , April 18 2024

KRK ने अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा पर किया रिएक्ट, यहाँ जानिए वजह

अभिनेता व क्रिटिक केआरके सोशल मीडिया पर अब धीरे धीरे दोबारा एक्टिव होने लगे हैं। जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने हाल ही में ब्रह्मास्त्र के रिव्यू पर अपना ट्वीट किया था। वहीं अब उन्होंने सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा पर रिएक्ट किया है। केआरके ने कहा है कि वो विक्रम वेधा का रिव्यू करेंगे, हालांकि इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड पर भी आरोप लगाए हैं।

क्या है केआरके का ट्वीट
केआरके ने सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म विक्रम वेधा को लेकर ट्वीट किया है। केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं जरूर विक्रम वेधा का रिव्यू करूंगा, अगर बॉलीवुड वाले लोगों ने फिल्म रिलीज होने से पहले मुझे जेल में दोबारा नहीं डाला तो।’ केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

केआरके के ट्वीट पर रिएक्शन
सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से केआरके के इस ट्वीट पर रिएक्ट कर रहे हैं। केआरके के इस ट्वीट पर अलग- अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि पहले ही कहा था कि बॉलीवुड की वजह से जेल नहीं हुई तो अब क्यों ऐसा कह रहे हो। वहीं कुछ ने रिएक्ट करते हुए कहा है कि बॉलीवुड वाले फिल्मों को बचाने के लिए कुछ भी करेंगे। याद दिला दें कि विक्रम वेधा को भी बायकॉट किया जा रहा है।

ब्रह्मास्त्र पर किया था रिएक्ट
याद दिला दें कि इससे पहले केआरके ने ब्रह्मास्त्र को लेकर ट्वीट किया था। केआरके ने रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर अपने ट्वीट में लिखा था,’मैंने ब्रह्मास्त्र का रिव्यू नहीं किया लेकिन फिर भी लोग इसे थिएटर्स में देखने नहीं जा रहे हैं। तो ये डिजास्टर हो गई है। मुझे उम्मीद है कि करण जौहर इसकी असफलता के लिए अन्य बॉलीवुड सेलेब्स की तरह मुझे जिम्मेदार न ठहराएं।’

क्यों केआरके को हुई थी जेल
वहीं इससे पहले केआरके ने ट्वीट कर मीडिया पर आरोप मढ़ दिया था कि मीडिया नई कहानियां बना रहा है। उन्होंने कहा कि उनके साथ जो भी बुरी चीजें हुई हैं उन्होंने उसे भुला दिया है। गौरतलब है कि केआरके ने 2020 में ऋषि कपूर, इरफान खान और अक्षय कुमार पर विवादित ट्वीट किया था। इस मामले में उन्हें एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके अलावा 2019 में एक केस में भी उनकी गिरफ्तारी हुई थी। केआरके की फिटनेस ट्रेनर ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। फिलहाल दोनों ही मामलों में उन्हें जमानत मिल गई है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com